रायपुर

नशे में वाहन चलाने वालों पर 10-10 हजार जुर्माना
27-Feb-2021 5:47 PM 39
नशे में वाहन चलाने वालों  पर 10-10 हजार जुर्माना

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 27 फरवरी।
राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड में नशे की हालत में पकड़े गए 10 वाहन चालकों पर कोर्ट ने 10-10 हजार का जुर्माना लगाया। दो वाहन चालक कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए। पुलिस का कहना है कि उनकी टीम देर रात नशे की हालत में वाहन चलाने वालों की जांच में लगी है। पकड़े जाने पर संबंधित वाहन चालकों का मामला कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

बताया गया कि एएसपी शहर लखन पटले के नेतृत्व में दो दिन पहले यहां वीआईपी रोड में आधी रात नशे की हालत में वाहन चलाने वालों की जांच की गई। इस विशेष अभियान में दर्जनभर वाहन चालक फंसे। तेलीबांधा यातायात पुलिस ने ब्रिथ एनालाइजर से जांच के बाद उनके वाहनों की जब्ती भी की, जिसे कल न्यायालय में पेश किया गया था। 

न्यायालय द्वारा 12 में से 10 वाहन चालकों पर 10-10 हजार का जुर्माना लगाया गया। दो वाहन चालक उपस्थित नहीं आने से प्रकरण न्यायालय में यथावत है। इस प्रकार जांच अभियान के तहत एक ही दिन में एक लाख का जुर्माना लगाया गया। पुलिस अफसरों का कहना है कि उनका यह अभियान लगातार जारी रहेगा। अलग-अलग दिनों में अलग-अलग स्थानों पर अचानक जांच कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने वाहन चालकों से अपील है कि नशे की हालत में वाहन ना चलाएं और यातायात नियमों का पालन करें। 
 

अन्य पोस्ट

Comments