बस्तर

युवोदय के वॉलंटियर्स की भागीदारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन में सुनिश्चित की जाए -कलेक्टर
02-Mar-2021 9:09 PM 214
 युवोदय के वॉलंटियर्स की भागीदारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन में सुनिश्चित की जाए -कलेक्टर

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 2 मार्च । कलेक्टर रजत बंसल ने कहा कि युवोदय के वॉलंटियर्स की सक्रिय भागीदारी बस्तर जिले में शासन की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन एवं रचनात्मक कार्यों को पूरा करने में अनिवार्य रूप से सुनिश्चित की जाय। कलेक्टर श्री बंसल आज कलेक्टोरेट जगदलपुर में प्रेरणा कक्ष में आयोजित युवोदय सलाहकार समिति एवं तकनीकी समूहो की बैठक उपस्थित अधिकारियों को उक्ताशय के निर्देश दिए हैं।

 उन्होंने शासन के विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में युवोदय के वॉलंटियर्स की भूमिका को अत्यन्त महत्वपूर्ण बताते हुए उन्हें जिला प्रशासन का विश्वसनीय सहयोगी बताया। श्री बंसल ने बस्तर जिले में युवोदय के वॉलंटियर्स के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें विभिन्न शासकीय योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों को सुनिश्चित कराने हेतु अपने दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करने को कहा। बैठक में पद्मश्री धर्मपाल सैनी, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी इन्द्रजीत चन्द्रवाल सहित शिक्षाविद बीएल झा एवं निर्मला आचार्य के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारियों तथा युवोदय के वॉलंटियर्स उपस्थित थे।

बैठक में जिले में युवोदय के वॉलंटियर्स के कार्यों की विस्तृत समीक्षा की गई। इसके अलावा राजस्व सर्वे, वनाधिकार पत्र तथा राशन वितरण संबंधी समस्याओं के निराकरण में कार्य करने के निर्देश दिए एवं बैठक में उपस्थित लोगों से सुझाव भी लिया गया ।

अन्य पोस्ट

Comments