सरगुजा

अलग-अलग हादसे में 4 मौतें
04-Mar-2021 8:25 PM 31
  अलग-अलग हादसे में 4 मौतें

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अंबिकापुर, 4 मार्च। अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार प्रतापपुर क्षेत्र के ग्राम सरहरी निवासी मुनीव कुमार 18 वर्ष बुधवार को फुटबॉल मैच देखने अपने साथी अरविंद के साथ गया था वहां से मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों घर लौट रहे थे सरहरी चौक के पास बोलेरो क्रमांक सीजी 15 बी 9002 के चालक में लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को प्रतापपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां अनिल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मुनीव की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया था जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

दूसरे मामले में दरिमा क्षेत्र के ग्राम सलका निवासी भगवती प्रसाद (40 वर्ष) राजमिस्त्री का काम करता था। सोमवार को वह अंबिकापुर काम करने आया हुआ था। वापस घर जाते समय सांडबार के पास ट्रक की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

एक अन्य मामले में बलरामपुर जिले के त्रिकुंडा ग्राम चेरा निवासी ब्रिजकेस्वर खैरवार (25 वर्ष) वाड्रफनगर क्षेत्र में राजमिस्त्री का काम करने गया था।

वापसी के दौरान एक ट्रक को ओवरटेक करते दौरान उसकी बाइक ट्रक से टकरा गई। वाड्रफनगर अस्पताल से रेफर करने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

अन्य पोस्ट

Comments