बस्तर

दिव्यांग बालिका को मिला व्हीलचेयर, जताया आभार
05-Mar-2021 8:48 PM 49
 दिव्यांग बालिका को मिला व्हीलचेयर, जताया आभार

जगदलपुर, 5 मार्च । बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा के मुख्य संयोजक नवनीत चाँद के नेतृत्व में जगदलपुर ब्लॉक के मारकेल पंचायत की दिव्यांग हेमलता साहनी को समाज कल्याण विभाग की योजनाओं के लाभ दिलवाते हुए, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी व संबंधित विभाग के अधिकारियों के माध्यम से व्हीलचेयर भेंट करवाया गया। वहीं दिव्यांग  परिवार के सदस्यों ने इस योजनाओं के लाभ दिलवाने हेतु बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा व  विभाग के अधिकारियों को इस भेंट के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया ।

मुक्तिमोर्चा के मुख्य संयोजक नवनीत चाँद ने जिला पंचायत के अधिकारियों से अपील करते हुए कहा कि जिले के सभी दिव्यांग को इस योजनाओं का लाभ मिल सके, इसके लिए मुक्तिमोर्चा के सदस्य यह प्रयास लगातार करेंगे कि इन योजनाओं को जिले के हर कोने तक पंहुचा सके।

 इस दौरान जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी इंदजीत चन्दरवाल ,समाज कल्याण विभाग के समस्त अधिकारी, मुक्तिमोर्चा की शहर सयोंजक शोभा गंगोत्रे,शहर उपाध्यक्ष संगीत सरकार ,महासचिव सुनीता दास, सम्भागीय सह सयोंजक समीर खान,शलेन्द्र वर्मा,जय विश्कर्मा,सोनमती विश्वकर्मा,शांति नाग,परमानंद नाग,कनक नाग,सनी,जोनी,चंदा खुद राम,विकास मांझी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments