दुर्ग

घरों में झण्डा फहराकर भाजपा ने मनाया स्थापना दिवस
07-Apr-2021 5:18 PM (17)
घरों में झण्डा फहराकर भाजपा  ने मनाया स्थापना दिवस

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
उतई, 7 अपै्रल।
आज भाजपा उत्तर मंडल पाटन के सभी बूथों में भाजपा की 41वां स्थापना दिवस मनाया गया, सभी बूथ अध्यक्षों द्वारा अपने अपने घरों में भाजपा का झंडा लगाया गया है। साथ ही अपने घरों के दरवाजे पर अपनी नाम की पट्टिका लगाई गई है। मंडल स्तर पर ग्राम लोहरसी में मनाया गया । 

मंडल अध्यक्ष लोकमनी चन्द्राकर ने इस अवसर पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी की स्थापना राष्ट्रवाद का अलख जगाने, एकात्म मानववाद को साकार करने, एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाने, विकास अंतिम पंक्ति तक पहुंचाने आदि के लिए स्व.अटल बिहारी बाजपेयी जी की प्रथम अध्यक्षता में हुई।  

हर्षा चन्द्राकर सदस्य जिला पंचायत दुर्ग ने कहा कि हमे गर्व है कि हम उस पार्टी के कार्यकर्ता है जिसके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है। हमारे प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा मजबूती के साथ काम कर रहे है। 
कैलाश यादव महामंत्री ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के तहत करोड़ों गरीबों को उज्जवला के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन, करोडों आवास, शौचालय आदि का निर्माण करवाये है। 

भानु सोनकर सरपंच घुघवा ज, नरसिंह साहू, लोकेश साहू सरपंच घुघवा, थानेश्वर साहू, युवराज साहू, नरेंद्र हिरवानी अचनाकपुर, अरुण चंद्राकर, गोलू चंद्राकर लोहरसी, अरविंद पाल नारधी, आदि ने सभी बूथों पर स्थापना दिवस मनाया। 
 

अन्य पोस्ट

Comments