जशपुर

व्यापारिक संगठन को चेंबर ऑफ कॉमर्स से जुडक़र मजबूत बनाना है-सुशील
07-Apr-2021 9:49 PM 23
 व्यापारिक संगठन को चेंबर ऑफ कॉमर्स  से जुडक़र मजबूत बनाना है-सुशील

   अग्रवाल सभा ने किया चेंबर उपाध्यक्ष का किया सम्मान   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

पत्थलगांव, 7 अप्रैल। पत्थलगांव अग्रसेन भवन में अग्रवाल सभा एवं नगर के व्यापारी बंधुओं ने छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष सुशील रामदास एवं कॉमर्स के पूर्व मंत्री राजेश अग्रवाल का सम्मान समारोह रखा गया था। जहां पत्थलगांव अग्रवाल सभा के अध्यक्ष व्रम्हप्रकाश अग्रवाल, सरगुजा संभाग के कार्यकारी अध्यक्ष पवन अग्रवाल, अग्रवाल सभा के संरक्षक राम लाल अग्रवाल मंच पर आसीन सभी लोगों का सम्मान किया गया।

अग्रवाल सभा के सचिव अनिल मित्तल ने रायगढ़ से पधारे चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष सुशील रामदास का स्वागत अभिनन्दन किया गया। सुशील रामदास ने कहा कि मेरी कर्म भूमि पत्थलगांव ही रही है। जहां के लोगों के आशीर्वाद व स्नेह से मैं आज इतने बड़े मुकाम पर पहुंचा हूं। आज व्यापारिक संगठन में एकता की कमी हर जगह देखी जा रही हैं। जिसका फायदा प्रशासन में बैठे अधिकारी, कर्मचारी द्वारा उठाया जाता है। हमें व्यापारिक संगठन को एक परिवार की तरह मजबूती प्रदान करनी होगी। व्यापारिक संगठन किसी भी पार्टी का सिंबॉल नहीं होता। व्यापारी चाहे छोटा हो चाहे बड़ा हो वह एक व्यापारी ही है। वह हमारे परिवार का एक हिस्सा है। हमारी सोच इस तरह की होगी, तो वह व्यापारी संगठन मजबूत एवं शोषण के विरुद्ध लडऩे के लिए अग्रसर होगा। हमें जशपुर जिले में व्यापारिक संगठन को चेंबर ऑफ कॉमर्स से जुडक़र मजबूत बनाना है एवं आने वाले समय में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के बड़े ओहदे पर पत्थलगांव के व्यापारिक संगठन को भी आगे लेकर जाना है।

 पत्थलगांव सरगुजा संभाग के कार्यकारी अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने कहा कि हमें ज्यादा से ज्यादा व्यापारियों को छत्तीसगढ़ चैंबर्स में जोडक़र अपनी भागीदारी निभानी है एवं व्यापारिक संगठन को मजबूत करने की कदम बढ़ाना है।

 कार्यक्रम में सतविंदर सिंह भाटिया, अरुण गुप्ता, अंजनी मित्तल प्रयागराज अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, सतीश जिंदल, आशीष अग्रवाल, मनमोहन गोयल, नरेश बंसल, नरेश अग्रवाल, पप्पल अग्रवाल, जगदीश अग्रवाल सहित दर्जनों व्यापारी उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments