दुर्ग

मॉर्निंग वॉक में घूम रहे लोगों को आयुक्त ने चेताया-घर में ही रहें
09-Apr-2021 7:49 PM (36)
मॉर्निंग वॉक में घूम रहे लोगों को  आयुक्त ने चेताया-घर में ही रहें

निगमायुक्त-एसडीएम ने सुबह-सुबह किया शहर का भ्रमण

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 9 अप्रैल।
कलेक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे के निर्देश पर निगमायुक्त हरेश मंडावी एवं विनय पोयाम टीम के साथ सुबह ही शहर का भ्रमण कर  मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों को चेताया। 
उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण के लिए मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंस का पालन करना अनिवार्य है। आप सभी को समझाइश दी जाती है कि दुर्ग शहर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। शहर भ्रमण के मौके पर स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता, शिव शर्मा, प्रकाशधर दीवान, ईश्वर वर्मा, निशांत यादव के अलावा निगम अमला मौजूद थे।

बाजारों, गली मोहल्ले एवं शहर के पार्क समेत अन्य क्षेत्रों का किया भ्रमण
आयुक्त श्री मंडावी ने शहर के सारे महत्वपूर्ण बाजारों, गली मोहल्ले एव शहर के पार्क समेत अन्य क्षेत्रों में भ्रमण कर सुबह मार्निंगवॉक में घूम रहे लोगों को रोक-रोककर समझाइश दिये। उन्हें वापस घर भेजा। इसके साथ ही शहर के सारे महत्वपूर्ण चौक, चौराहों पर निगम की टीम के साथ मॉनिटरिंग कर स्थिति का जायजा लिया। निगमायुक्त श्री मंडावी एवं एसडीएम श्री पोयाम ने भ्रमण के दौरान पाया कि कहीं पर भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं हो रहा है । 

नागरिकगण कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने की दिशा में अपनी भागीदारी निभाने घर से नहीं निकल रहे हैं। केवल मेडिकल इमरजेंसी, टेस्टिंग, वैक्सीनेशन के लिए ही लोग बाहर निकल रहे हैं। जो घर से बाहर निकल रहे हैं, उनके पास टीकाकरण के टोकन एवं मेडिकल, आईडी जांच किया जा रहा है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments