दुर्ग

निजी अस्पतालों में आयुष्मान कार्ड से कोरोना का इलाज मुफ्त करने की मांग
10-Apr-2021 4:45 PM (30)
निजी अस्पतालों में आयुष्मान कार्ड से कोरोना का इलाज  मुफ्त करने की मांग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 10 अप्रैल।
जिला भाजपा उपाध्यक्ष संतोष सोनी ने कोरोना के इलाज हेतु गरीबों और मध्यमवर्गीय जनता के हक में सरगुजा कलेक्टर संजीव झा की सराहनीय पहल का स्वागत करते हुए दुर्ग जैसे अत्यंत प्रभावित जिला के जिलाधीश डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे से भी दुर्ग-भिलाई के समस्त निजी अस्पतालों में आयुष्मान कार्ड से कोविड का इलाज मुफ्त में किये जाने की मांग की है।

संतोष सोनी ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि यदि दुर्ग जिलाधीश भी ऐसी व्यवस्था यहां करवा दें तो बहुत बड़ी मुसीबत झेल रही दुर्ग जिला की गरीब व मध्यमवर्गीय जनता को बड़ी राहत मिलेगी और दुर्ग की जनता इस पुनीत कार्य हेतु सदैव उनकी आभारी रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि अभी ये भी देखना है कि यह घोषणा मात्र औपचारिकता बन कर न रह जाय, और इस योजना का व्यावहारिक फायदा भी जनता को मिले।

उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की भूमिका पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरगुजा उनका गृह जिला है एवं यदि उन्होंने सरगुजा में यह पुनीत कार्य करवाया है तो उन्हें याद रखना चाहिए कि अन्य जिलों की जनता के लिए भी उनकी बराबर की जिम्मेदारी है क्योंकि वे सिर्फ सरगुजा के नहीं सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री हैं।

ज्ञात हो कि जिला भाजपा ने मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, गृह मंत्री व दुर्ग विधायक से दुर्ग में कोविड महामारी को आपदा मानते हुए आपदा राशि जारी कर गरीब व मध्यमवर्गीय जनता के मुफ्त इलाज की सुविधा की मांग की थी।
 

अन्य पोस्ट

Comments