कोण्डागांव

कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन, ढाबा सील
10-Apr-2021 9:02 PM (49)
  कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन, ढाबा सील

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 9 अप्रैल। राजस्व व पुलिस विभाग के संयुक्त दल ने तहसीलदार गौतम चंद पाटिल के नेतृत्व में औचक निरीक्षण हेतु एनएच-30 पर रायपुर नाका के समीप स्थित झा हाईवे ढाबा पहुंचा। जहां पर दल द्वारा कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन न होते पाये जाने पर झा हाईवे ढाबा को सील कर दिया गया।

इस ढाबे में उपस्थित विक्रेता व ग्राहकों को अनिवार्य रूप से नाक और मुँह को मास्क या रूमाल से ढक़कर रखने, ढाबा में खड़े ग्राहकों के बीच 1 से 2 मीटर की दूरी बनाने, 10 बजे के बाद ग्राहकों को बिठाकर न खिलाने, ढाबा के कर्मचारी का कोविड-19 टेस्ट अवश्य कराने के अलावा ढाबा में सामग्री निर्माण के दौरान रसोईया या अन्य कर्मचारियों को कैप, ग्लब्स, मास्क, एप्रेन पहनने आदि निर्देशों का पालन होते नहीं पाया गया। जिसपर राजस्व व पुलिस विभाग के निरीक्षण दल ने ढाबा को सील कर दिया। इस दल में नायब तहसीलदार विरेन्द्र श्याम समेत पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी-कर्मचारी भी शामिल रहे।

    ज्ञात हो कि 6 अप्रैल को आयोजित जिला टास्क फोर्स की बैठक में कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा व पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी द्वारा सभी राजस्व व पुलिस विभाग के अधिकारियों को नियमित रूप से क्षेत्र का दौरा कर औचक निरीक्षण द्वारा कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन न करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए नियमों का पालन करने के लिए लोगों को प्रेरित करने के निर्देश दिए थे। जिसके तहत् विगत दिनों लगातार मास्क न पहनने वालों तथा कोरोना निर्देशों का पालन न करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है साथ ही टीकाकरण तथा कोविड-19 की जांच पर भी बल दिया जा रहा है।

अन्य पोस्ट

Comments