बस्तर

जनता की जागरूकता से ही टलेगा आपदा संकट - रेखचंद
11-Apr-2021 9:06 PM (35)
 जनता की जागरूकता से ही टलेगा आपदा संकट - रेखचंद

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 11अप्रैल। संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने वैश्विक महामारी कोविड-19 से निपटने के लिए बस्तर सहित छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता से सतर्कता बरतने की अपील की है।  छत्तीसगढ़ में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है जिससे बस्तर सहित जगदलपुर भी अछूता नहीं रहा है, लगातार तेजी से कोरोनावायरस बढ़ रहा है जिसका बचाव सामाजिक दूरी, मास्क लगाकर व हाथों को सेनेटाईज करना प्रमुख हैं। इसी के साथ ही अनावश्यक घुमने-फिरने से परहेज़ करें जिससे कोरोनावायरस का  चेन टूटे।

श्री जैन ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में वेक्सीनेशन का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है , वैक्सीनेशन हेतु बढ़-चढक़र जनता हिस्सा लें, जिसमें प्रमुख रूप से 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोग अपने- अपने वैक्सीनेशन सेंटर में जाए।

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कोरोना वॉरियर्स के कार्यों की भी जमकर तारीफ की और इसके साथ ही पूर्ववत सेवा भाव से कार्य करने की अपील की है। संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने आगे कहा कि विगत वर्ष वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान जगदलपुर नगर की जनता के साथ बस्तर व प्रदेश की जनता ने जिस धैर्यता का परिचय दिया है, उसी प्रकार की धैर्यता की आवश्यकता है जिससे फिर एक खुशनुमा पल लौट आए।

अन्य पोस्ट

Comments