बलौदा बाजार

शकुंतला साहू ने लगवाया कोरोना टीका, मचा बवाल
11-Apr-2021 9:31 PM (30)
 शकुंतला साहू ने लगवाया कोरोना टीका, मचा बवाल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बलौदाबाजार, 11 अप्रैल। 45 साल से कम उम्र के होने के बावजूद संसदीय सचिव और कसडोल विधायक शकुंतला साहू ने शुक्रवार को कोरोनोवायरस टीकाकरण का अपना पहला डोज लगवा लिया, जिसके चलते बवाल मच गया। ज्ञात हो कि केंद्र सरकार के निर्देशों के अनुसार देश में कोविड -19 के खिलाफ 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीका लगाया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साहू ने अपने फेसबुक हैंडल पर कोरोनोवायरस वैक्सीन की पहली खुराक प्राप्त करने की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा आज मेरी पहली वैक्सीन खुराक है! धन्यवाद टीम कोविशील्ड! मैं उन सभी वैज्ञानिक अनुसंधानों के लिए आभारी हूं, जिन्होंने इन जीवन रक्षक टीकों के निर्माण और उत्पादन को इतनी जल्दी संभव बनाया। वहीं जिला स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

इस बीच अकलतरा के विधायक और भाजपा नेता सौरभ सिंह ने आरोप लगाया कि साहू ने कोविड टीकाकरण नियमों का उल्लंघन किया है और यह धोखाधड़ी का मामला है।

 ज्ञात हो कि साहू ने 35 साल की उम्र में कोविड -19 का टीकाकरण करवाया है। सिंह ने कसडोल विधायक और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि विधायक शकुंतला साहू फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो अपनी फोटो की वजह से ट्रोल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि संसदीय सचिव और कसडोल विधायक 35 साल की हैं, लेकिन 45 प्लस में लगने वाले कोरोना वैक्सीन को उन्होंने लगवा लिया है। इसके साथ ही वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था फिर पोस्ट से विवाद खड़ा हो गया। मामले ने अब राजनीतिक तूल पकड़ लिया है।

अन्य पोस्ट

Comments