दुर्ग

पार्षदों की सक्रियता से वार्ड और शहर हो रहा सेनेटाइजिंग
13-Apr-2021 7:39 PM (20)
पार्षदों की सक्रियता से वार्ड और शहर हो रहा सेनेटाइजिंग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 13 अप्रैल।
महापौर धीरज बाकलीवाल एवं आयुक्त हरेश मंडावी ने आम नागरिकों से अपील कर कहा है कि शहर में कोरोना संक्रमण  की रोकथाम  और नियंत्रण के लिए पूरे शहर व 60 वार्ड को सैनिटाइजिंग कर छिडक़ाव किया जा रहा है । उन्होंने बताया शहर को सुरक्षित करने के कार्य में सभी वार्डों के पार्षद लॉकडाउन में अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं । समस्त आम नागरिकों से अपील है कि वे  अपने घरों में सुरक्षित रहें घर से बाहर ना निकले आवश्यक होने पर मास्क लगाकर बाहर निकले और सोशल डिस्टेंस का पालन करें । 

150 से 200 लीटर सेनेटाइजर का हो रहा छिडक़ाव
आयुक्त हरीश मंडावी ने बताया कि विधायक अरुण वोरा एवं  महापौर धीरज बाकलीवाल के मंशा अनुरुप वार्ड पार्षदों के सहयोग से पूरे शहर में 150 से 200 लीटर प्रतिदिन सैनिटाइजर का छिडक़ाव कर शहर को सुरक्षित किया जा रहा है । नगर निगम और वार्ड पार्षदों के इस प्रयास में आम नागरिकों की सहभागिता आवश्यक है अत: सभी नागरिक अपने घर पर ही रहें , मास्क लगाएं, सैनिटाइजिंग का उपयोग करें और सोशल डिस्टेंस का पालन करें ।  

टैंकर, सेनेटाजिंग मशीन और सीकर से हो रहा छिडक़ाव
आयुक्त श्री मंडावी ने बताया वार्ड पार्षदों के सहयोग से समूचे 60 वार्डों में सीकर के माध्यम से 11 गली और बस्ती को सैनिटाइजिंग कराया जा रहा है साथ ही एक टैंकर और तीन सैनिटाइजिंग मशीन से भी शहर को बाजार क्षेत्र को सैनिटाइज किया जा रहा है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments