कोण्डागांव

एसपी-कलेक्टर ने लॉकडाउन के स्थिति का लिया जायजा
18-Apr-2021 9:30 PM (51)
 एसपी-कलेक्टर ने लॉकडाउन  के स्थिति का लिया जायजा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 18 अप्रैल। कोण्डागांव के कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी 17 अप्रैल को कोण्डागांव में लघु करफ्यू समय दोपहर 3 बजे के ठीक पहले मुख्यालय के बाजार का निरीक्षण करने के लिए निकले। इस दौरान कलेक्टर और एसपी के साथ संबंधित सभी विभाग के अधिकारी कर्मचारी यहां नजर आए कलेक्टर और एसपी ने कोण्डागांव के कोर्ट जॉब कांग्रेस भवन चौक एसपी बंगला निवास चौक बस स्टैंड से लेकर मस्जिद चौक तक व्यापारिक प्रतिष्ठानों में हो रहे कोविड-19 गाइडलाइन के नियमों का पालन का निरीक्षण किया।

ज्ञात हो कि जिला प्रशासन द्वारा कोरोना नियंत्रण के लिए सख्त कार्यवाही की जा रही है। जिसके तहत मास्क ना लगाने वालों सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों व दोपहर 3 बजे के बाद बेवजह घरों से निकलने वालों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई की जाएगी। जिसके तहत 500 रुपये का अर्थदंड लिया जाएगा। अब से 3 बजे सभी प्रकारों के प्रतिष्ठानों को भी बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। जिसमें केवल दवाई दुकानों को ही छूट दी जावेगी।

इस दौरान मौके पर मौजूद प्रशासनिक अमला के अनुसार कोण्डागांव के लाला होटल और संजय स्वीट्स के बाजू में संचालित साहू नाश्ता सेंटर में जारी कोविड-19 गाइडलाइन का पालन नहीं हो रहा था, जिसके चलते इन दोनों प्रतिष्ठानों को मौके पर सील कर दिया गया। इस सीलिंग की कार्रवाई के दौरान राजस्व विभाग, नगरपालिका, खाद्य सुरक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments