दुर्ग

जैन समाज ने ऑक्सीजन वेंटिलेटर जिला अस्पताल को भेंट की
21-Apr-2021 7:49 PM (36)
जैन समाज ने ऑक्सीजन वेंटिलेटर जिला अस्पताल को भेंट की

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 21 अप्रैल। 
दुर्ग जैन समाज एवं श्रमण संघ परिवार की वरिष्ठ संरक्षक एवं उद्योगपति  नेमीचंद नाहर ने प्रदेश में बड़ रहे कोरोना संक्रमण के प्रभावी रोकथाम एवं प्रभावित मरीजों के बेहतर उपचार के साथ मरीजों को नया जीवन देने में प्रभावी ऑक्सीजन वेंटीलेटर दुर्ग जिला चिकित्सालय को भेट स्वरुप दिया गया है इसके अलावा जिला चिकित्सालय राजनांदगांव को भी यह ऑक्सीजन वेन्टीलैटर  दिया गया है। 

दुर्ग शहर के विधायक अरुण वोरा एवं महापौर नगर निगम दुर्ग धीरज बाकलीवाल की विशेष उपस्थिति में नेमीचंद जितेंद्र कुमार नाहर परिवार द्वारा चीफ मेडिकल ऑफिसर श्री गंभीर सिंह ठाकुर को यह ऑक्सीजन वेन्टीलेटर दीया गया जिसकी कीमत 2लाख तीन हजार रुपये है इसी तरह राजनांदगांव जिला चिकित्सालय पहुंच कर जितेंद्र नाहर ने राजनांदगांव जिला कलेक्टर श्री गोपेश्वर वर्मा राजनांदगांव निगम आयुक्त आशुतोष जी एडिशनल कलेक्टर एवं श्री अनीश पारख डॉ आदित्य पारख की विशेष उपस्थिति में यह ऑक्सीजन वेंटीलेटर भेंट स्वरूप दिया गया जिससे पीडि़त मानवता की जीवन की रक्षा की जा सके।

धमतरी जिला चिकित्सालय को भी शीघ्र ही यह ऑक्सीजन वेंटिलेटर दिया जाएगा। श्रमण संघ परिवार के वरिष्ठ सदस्य श्री नेमीचंद नाहर के इस अनुकरणीय सहयोग एवं योगदान के लिए श्रमण संघ दुर्ग के श्री पारसमल संचेती दुलीचंद करनावट जसराज पारख प्रवीण श्रीमाल, सतीश सुराणा अमरचंद बेगानी प्रेम चौरडिया सुरेश लुनिया उन्हें बधाई प्रेषित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामना की है। 

श्री जैन सोशल ग्रुप दुर्ग के पूर्व अध्यक्ष श्री जितेंद्र नाहर के इस सेवाभावी कार्य में ऑक्सीजन वेंटीलेटर के सहयोग के लिए भारतीय जैन संघटना के अध्यक्ष प्रफुल्ल संचेती ने कहा जब भी समाज में संकट खड़ा हुआ है नेमीचंद नाहर परिवार ने पीडि़त मानवता की सेवा में मुक्त हस्त से दान दिया है।

श्रमण संघ दुर्ग के निर्मल बाफना टीकम छाजेड़ अमित बाघमार नितिन संचेती नीरज लुणावत अमित बाफना सहित अन्य कार्यकर्ता भी इस कोरोना महामारी में जन सेवा के कार्य में लगे हुए हैं और लोगों को राहत पहुंचा रहे हैं।
 

अन्य पोस्ट

Comments