बलौदा बाजार

बिलाईगढ़ विधायक के प्रयास से गोविंदवन के बाद अब सरसींवा में कोरोना सेंटर शुरू
22-Apr-2021 7:26 PM (50)
बिलाईगढ़ विधायक के प्रयास से गोविंदवन के बाद अब सरसींवा में कोरोना सेंटर शुरू

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सरसीवां, 22 अप्रैल।
स्थानीय विधायक चंद्रदेव राय की विधायक निधि की राशि व लगन व मेहनत ने आखिर रंग लाई। ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था होने पर बिलाईगढ़  विधान सभा क्षेत्र की जनता  के साथ-साथ बीएमओ डॉ .एस.के खूंटे  एस डी एम महेश्वरी  ने विधायक का आभार माना।

बिलाईगढ़ विधायक कोरोना बचाव के लिए लगातार संसाधन मुहैया जुटाने में लगे हुए हैं। अपनी 1 माह का वेतन और अपनी विधायक निधि की 25 लाख राशि कोरोना बचाव के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दी है । गौरतलब हो कि लगातार बिलाईगढ़ विधायक मुख्यमंत्री के निर्देशों पर कोरोना बचाव अभियान में जी तोड़ मेहनत कर, सेवा कर रहे हैं। कोविड 19 सेंटरों का निरीक्षण कर मरीजों का  हाल-चाल जाने हैं।साथ दवाई, भोजन पानी की व्यवस्था कर रहे है।

बिलाईगढ़ विधायक के प्रयास से गोविंदवन में 55 बिस्तर एवं सरसींवा में 65 बिस्तर ,जिसमें दोनों जगह 10-10 ऑक्सीजन बेड की शुभारंभ विधायक ने अपने हाथों की है। 
माली हालात में कोविड 19 सेंटर खुल जाना बड़ी उपलब्धि है । जिला मुख्यालय से 100 किलोमीटर दूर सरसींवा अंतिम छोर में स्वास्थ्य मुहैया कराना वरदान से कम नहीं है। 
क्षेत्रवासी ने विधायक एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं स्वास्थ्य मंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।  इस दौरान बिलाईगढ़ बी.एम.ओ डॉ. एस.के. खूंटे, के साथ-साथ कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं  उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments