कोरिया

कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने संसदीय सचिव ने जलाया दीप
22-Apr-2021 8:32 PM (36)
कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने संसदीय सचिव ने जलाया दीप

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बैकुंठपुर, 22 अप्रैल।
देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, हमारे जिले के कोरोना वारियर्स पूरी मुस्तैदी से इस लड़ाई में अपनी जान पर खेल कर हमारी रक्षा कर रहे है, और जो इस महामारी से संक्रमित है, उन्हें हमारा साथ चाहिए, इसलिए मैंने कोरोना अस्पताल में दीपक जलाकर कोरोना वारियर्स को इस लड़ाई से लडऩे की शक्ति देने और संक्रमितों के जीवन की रक्षा के लिए ईश्वर से कामना की है। उक्त बातें संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने कोरोना अस्पताल में दीप जलाकर कही।

दरअसल, कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमितोंं की संख्या में बढ़ोतरी और अपनों का बीच में छोड़ कर चले जाने से पूरे क्षेत्र में निराशा का माहौल व्याप्त है। इस बीच संसदीय सचिव ने माहौल में प्रोत्साहन लाने के लिए कोरोना अस्पताल पहुंचकर दीपक जलाया। 

अस्पताल के अंदर भर्ती मरीजों के आंखों में खुशी के आंसू छलक उठे, कुछ भर्ती मरीजों ने फोन पर बताया कि कोई उनके साथ है। यह सोचकर बहुत अच्छा लगा। वहीं कोरोना वारियर्स में उत्साह का संचार हुआ। संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने कहा कि हम और क्या कर सकते है, कम से कम हम सिर्फ ईश्वर से दुआ कर सकते है कि हर कोई जल्द से जल्द स्वस्थ्य होकर अपने घर जाएं। उन्होंने लोगों से अपील भी की है हर समय मास्क जरूर पहने रहे, यही एक कोरोना से बचाव का सशक्त हथियार है।
हमारे जिले के सभी कोरोना वारियर्स पूरी लगन के साथ लोगों की जान बचाने में जुटे है। वो भी सुरक्षित रहे। यही मैंने ईश्वर से कामना की है।
 

अन्य पोस्ट

Comments