कोरिया

कोविड केयर सेंटर चिरमिरी के संचालन को लेकर विधायक महापौर सहित अफसरोंं की हुई बैठक
26-Apr-2021 7:58 PM (77)
कोविड केयर सेंटर चिरमिरी के संचालन को लेकर विधायक महापौर सहित अफसरोंं की हुई बैठक

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कोरिया/चिरमिरी, 26 अप्रैल।
कोविड केयर सेंटर चिरमिरी के संचालन को लेकर एसईसीएल क्षेत्रीय चिकित्सालय कुरासिया के सभागार में विधायक डॉ.विनय जायसवाल, महापौर कंचन जायसवाल, नायब तहसीलदार चिरमिरी विभोर यादव,थाना प्रभारी चिरमिरी अश्वनी सिंह,सीएमओ रीजनल अस्पताल कुरासिया डॉ.राजीव दुबे, बीएमओ डॉ.एस कुजूर, स्वच्छता प्रभारी उमेश तिवारी,निगम सचिव देश पाण्डेय, एमआईसी पार्षद फिरोजा बेगम,वार्ड पार्षद संदीप सोनवानी, सहित अन्य अधिकृत अधिकारियों की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कोविड - 19 के निर्देशो का पालन करते हुए बैठक का आयोजन किया गया। 

बैठक में उपस्थित विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने उपस्थित अधिकारियों को कोविड केयर सेंटर के संचालन हेतु सभी जरुरी उपकरणों को यथावत करते हुए हर संभव तात्पर्य रहने के निर्देश दिए और किसी भी हाल में छोटी सी लापरवाही बर्दाश्त नहीं करने की बात कही। शहर वासियो को भी इस भीषण महामारी से बचाओं के लिए अपने घरों में रहने की सलाह दी और ये भी कहा की अगर किसी को किसी प्रकार के लक्षण होने की जानकारी मिलने पर तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहोच कर उपस्थित चिकित्सकों से इलाज की बात कही। बैठक में उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों इस बात की भी कड़ी हिदायत दी की इस भीषण महामारी में खाद्य सामग्री,फल एवं अन्य चीजो की कालाबाजारी पर लगाम लगाते हुए जरुरत मंदो तक हर संभव पहोचने के निर्देश दिए और जो लोग इन सामग्रियों पर मनमाना मूल्य लगा कर विक्रय कर रहे उनको बिना किसी झिझक कड़ी कार्यवाई करे ।

इस महामारी में छड़ीक भी लापरवाही बिलकुल बर्दाश्त नहीं होगी अपने शहर वासियों को इस मुश्किल घड़ी में मदद पहुचना हमारी पहली प्रथमिकता होगी । बहरहाल लगभग एक घण्टे चली बैठक में  विधायक जायसवाल ने कोविड से बचाओं के सभी सुरक्षा उपकरणों की व्यवस्था कर जल्द से जल्द सुचारू करने के निर्देश दिया है ।
 

अन्य पोस्ट

Comments