बस्तर

संगठन ने ली भाजपा पार्षदों की वर्चुअल बैठक, सतत् सेवा कार्य करने दी नसीहत
10-May-2021 8:24 PM (34)
संगठन ने ली भाजपा पार्षदों की वर्चुअल बैठक, सतत् सेवा कार्य करने दी नसीहत

   टीकाकरण के लिए आमजन को करें जागरूक    

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर,  10 मई । कोरोना संकटकाल में अधिक से अधिक सेवा कार्य करने व प्रत्येक जरूरतमंद तक राहत सहायता पहुँचाने के संबंध में भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव व बस्तर प्रभारी लोकेश कावडिय़ा ने भाजपा पार्षदों की महत्वपूर्ण वर्चुअल बैठक ली।पार्षदों से कहा गया कि वर्तमान कठिन समय में जनता के सहायतार्थ पूरी निष्ठा से कार्य करें व साथ ही साथ टीकाकरण कराने के लिये भी लोगों को जागरुक करने का प्रयास करें।बैठक में भाजपा जिलाअध्यक्ष रुप सिंह मंडावी,पूर्व विधायक संतोष बाफना भी शामिल थे।

वर्चुअल बैठक में भाजपा पार्षदों से रायशुमारी भी की गयी व उनके द्वारा आपदा के समय किये गये कार्यों की जानकारी भी ली गयी।

भाजपा प्रदेश महामंत्री किरण देव ने अपने संबोधन में कहा कि स्वयं की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए भाजपा के पार्षद अपने अपने क्षेत्रों में सेवा कार्य करें।वैक्सीनेशन के लिये भी आमजनों को प्रेरित करें।इसके अलावा शहर के अन्य वार्डों मे भी योजना बना कर सहायतार्थ सेवा कार्य हो सके,इसकी रुपरेखा बनाये।

बस्तर प्रभारी लोकेश कावडिय़ा ने कहा कि पीडि़तों तक सही मदद पहुँचे,यह पार्षद सुनिश्चित करें।क्योंकि पार्षद का सीधा संपर्क लोगों से होता है और यही सेवा सहायता का समय है।

भाजपा जिलाध्यक्ष रूप सिंह मंडावी ने कहा कि संगठन स्तर से पूरा सहयोग किया जायेगा,भाजपा पार्षद अच्छा कार्य कर रहे हैं,उसे आगे बढाय़े।पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि पीडि़तों को राहत पहुँचाने के साथ टीकाकरण के लिये जनता के बीच जायें,साथ ही स्वयं को भी सुरक्षित रखेंं।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष योगेन्द्र पांडे,नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे,नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता,पार्षद आलोक अवस्थी ने भी अपने सुझाव रखे।

बैठक का संचालन महामंत्री रामाश्रय सिंह ने किया। वर्चुअल बैठक में कमलचंद्र भंजदेव, श्रीनिवास मिश्रा, श्रीधर ओझा, नरसिंह राव, संग्रामसिंह राणा, अविनाश श्रीवास्तव, मनीष पारेख, राजपाल कसेर, भारती श्रीवास्तव, दिगंबर राव, राणा घोष, ममता पोटाई, त्रिवेणी रंधारी, सविता गुप्ता, रीना घोष, धन सिंह, शंभू नाग, महेन्द्र पटेल,आशू आचार्य, तेजपाल शर्मा आदि सम्मिलित थे।

अन्य पोस्ट

Comments