बस्तर

पार्षद ने बांटी खाद्यान्न सामग्री
11-May-2021 9:48 PM (34)
पार्षद ने बांटी खाद्यान्न सामग्री

जगदलपुर, 11 मई। शिव मंदिर वार्ड के पार्षद निर्मल पानीग्राही के द्वारा खाद्य सामग्री पूर्व विधायक संतोष बाफना के मुख्य आतिथ्य में वार्ड के डोंगाघाट में मंगलवार को 200 परिवारों को खाद्यान सामग्री बांटा गया। इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता एवं नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे भी उपस्थित थे।

संतोष बाफना ने कहा कि कोरोना से लडऩे के लिए वैक्सीन लगाना जरूरी है, सभी वैक्सीन जरूर लगाएं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैक्सीन के लिए धन्यवाद देता हूं एवं उन महान वैज्ञानिकों को नमन करता हूं जिन्होंने वैक्सीन बनाया। जगदलपुर के भाजपा पार्षदों ने लगातार अपने वार्डों में जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर सहयोग प्रदान कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी परिवार हर व्यक्ति की चिंता कर रहा है। मुझे विश्वास है कि कोरोना की इस लड़ाई को हम बहुत जल्द लड़कर जीत हासिल कर लेंगे।

नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता लगातार दिन रात मेहनत करके पूरे 48 वार्डों तक लोगों में जागरूकता के साथ साथ सेवा कार्य में लगे हुए हैं। नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि इस कोरोना काल में वैक्सीन को लेकर कांग्रेस के लोग राजनीति कर रहे है और भाजपा के लोग राहत कार्य में लगे हुए हैं।

वार्ड पार्षद निर्मल पाणिग्रही ने कहा कि वार्ड के 700 परिवारों तक राशन पहुंचाने का लक्ष्य मैंने रखा है। कोई भी भूखा ना सोए, हर जरूरत मंद लोगों तक खाद्य सामग्री पहुंचे। इसकी चिंता मैं कर रहा हूँ। हर व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क लगाएं एवं कोरोना से लडऩे के लिए वैक्सीन जरूर लगाएं।

कार्यक्रम का संचालन संग्राम सिंह राणा ने किया।इस अवसर पर लक्ष्मण झा,ध्रुनाथ जोशी,पीताम्बर ठाकुर, पंकज आचार्य,अनिल,करुण,धर्मेंद्र,उमेश,राजेश दास,ज्ञाने जोशी सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments