बस्तर

पत्रकार भवन में लगा वैक्सीनेशन शिविर
12-May-2021 8:59 PM (39)
 पत्रकार भवन में लगा वैक्सीनेशन शिविर

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 12 मई । वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव को लेकर सरकार द्वारा शुरू किए गए वैक्सीनेशन कार्यक्रम का लाभ बस्तर के पत्रकारों ने भी लिया। आज नयापारा स्थित पत्रकार भवन में  वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन पत्रकार भवन पहुंचे और शिविर का विधिवत उद्घाटन किया।

 शिविर में उन्होंने कहा कि सरकार पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर्स का दर्जा दे चुकी है और आगे जो भी सहायता होगी सरकार उसे पूरा करेगी। श्री जैन ने कहा कि आज के शिविर के बाद अन्य दिवस में भी अगर शिविर लगाने की आवश्यकता पड़ी तो जरूर लगाया जाएगा।

 बस्तर जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष एस करीमुद्दीन ने कहा कि लंबे समय से पत्रकार साथी सरकार से पत्रकारों को कोरोनावर्कर्स का दर्जा दिए जाने की मांग कर रहे थे और हाल ही में सरकार ने पत्रकारों की बात मान भी ली, यह एक सुखद पहलू है। पत्रकार चाहते हैं कि सरकार पत्रकारों और उनके परिजनों का पूरी तरह से ख्याल रखें।

नयापारा पत्रकार भवन में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर में सुबह से ही पत्रकार साथी अपने परिजनों के साथ पहुंचे थे जो बारी-बारी कर वैक्सीन लगाते गए। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम के सहयोग के लिए पत्रकार साथी भी मौके पर मौजूद रहे। पत्रकार साथियों ने आयोजन के लिए संघ तथा क्षेत्रीय विधायक श्री जैन को धन्यवाद भी ज्ञापित किया। साथ ही पत्रकारों ने कहा कि आवश्यकता पडऩे पर एक या 2 दिन का और शिविर लगाना अति आवश्यक है. क्योंकि कुछ पत्रकार साथी बाहर है या फिर किसी कारणवश नहीं पहुंच पाए। देर शाम तक मैं पत्रकार भवन में 200 से अधिक पत्रकार व उनके परिजनों ने टीकाकरण करवाया है।

अन्य पोस्ट

Comments