सरगुजा

शहर में फिर घुसे गोह ने बालिका को दौड़ाया, काबू
11-Jun-2021 9:06 PM (38)
 शहर में फिर घुसे गोह ने बालिका को दौड़ाया,  काबू

अम्बिकापुर, 11 जून। शुक्रवार की सुबह रिहायशी क्षेत्र शिवधारी कॉलोनी में पहुंचे गोह ने एक बालिका को दौड़ाया और एक बिल में जा घुसा। जिसके बाद इसकी सूचना पर एक बार फिर स्नेकमैन सत्यम ने उसे पकड़ लिया।
विदित हो कि 31 मई को ही उक्त गोह को स्नेकमेन के नाम से विख्यात सत्यम ने पकड़ा था, जिसके बाद वन विभाग की टीम उसे अपने साथ ले गई थी। वन विभाग द्वारा जांच के बाद उसे दूर जंगल में छोडऩे के बजाए संजय पार्क से सटे बांस बाड़ी में छोड़ दिया गया, जिससे गोह एक बार फिर से शहर की ओर ही आ गया। 

आज सुबह प्रतापपुर चौक के पास पंचानन होटल के पीछे गोह घूम रहा था, जहां पर एक बालिका ने उसे देखा तो गोह उसकी ओर दौड़ पड़ा। जिस पर बालिका चिल्लाते हुए अपने घर की ओर भागी। बालिका ने बड़ी सी छिपकिली द्वारा उसे दौड़ाने की बात जब अपने परिजनों को बताई तो पहले तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ, क्योंकि उसे कुछ दिनों पूर्व ही उसे पकड़े जाने की जानकारी उन्हें थी। परिजनों ने जब बाहर जाकर देखा तो बाहर एक बिल में घुस चुके गोह द्वारा अपना सिर बाहर निकाला जा रहा था। जिस पर लोगों ने उसे सांप समझा और इसकी जानकारी स्नेकमेन सत्यम द्विवेदी को दी। 

सांप होने की सूचना पर जब सत्यम वहां पहुंचा तो बालिका ने उसे भी बताया कि बड़ी छिपकिली है, जिसने उसे दौड़ाया था तब सत्यम ने उस बिल को अपने साथियों के साथ मिलकर खोदना प्रारंभ किया। 
जिस पर गोह का कुछ हिस्सा उसे दिखाई दिया। तब सत्यम ने भी वहां गोह के ही होने की बात कही। जिसके बाद स्थानीय लोग कुछ समय के लिए भयभीत हो गए, परन्तु जल्द ही सत्यम व उसकी टीम ने लोगों का भय दूर करते हुए एक बार फिर से गोह को पकड़ लिया। तब स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

अन्य पोस्ट

Comments