बस्तर

मोदी सरकार को जगाने कांग्रेस ने किया ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग
17-Jun-2021 8:38 PM (79)
मोदी सरकार को जगाने कांग्रेस ने किया ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 

जगदलपुर, 17 जून। बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी (शहर) के अध्यक्ष राजीव शर्मा के मार्गदर्शन में कमरतोड़ बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र की जनविरोधी मोदी सरकार के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन व विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम अनवरत जारी है। आज केंद्र की गलत नीतियों व महंगाई के विरोध में नगर में ध्वनि विस्तारक यंत्रों के माध्यम से विरोध दर्ज कर भाजपा के कार्यप्रणाली व विसंगतियों को प्रचारित/प्रसारित कर कुम्भकर्णीय नींद में सोई केंद्र की मोदी सरकार को जगाया गया।

जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतों ने लोगों की कमरतोड़ दी है। इस तरह बढ़ती मंहगाई से देशवासियों के जीना दूभर हो गया है। एक तरफ कोरोना और दूसरी तरफ महंगाई बुनियादी ढांचे को खोखला कर रही है, देश के अलग-अलग हिस्सों में पेट्रोल ऐतिहासिक उच्च स्तर पर पहुंच चुका है, बार-बार मूल्य वृद्धि केंद्र की मोदी सरकार की मंशा समझ से परे है। मोदी सरकार के द्वारा पिछले 7 सालों में जिस प्रकार से महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हुई है, उससे आज देश के गरीब निम्न तथा मध्यम वर्ग के लोगों का जीना दूभर कर दिया है।
श्री शर्मा ने कहा कि बेताहाशा बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस चरणबद्ध आंदोलन करके भाजपा की मोदी सरकार को कुंभकरणीय की नींद से जगाने का प्रयास कर रही है ।

अन्य पोस्ट

Comments