बेमेतरा

निर्धन परिवार की मदद करने के लिए निषाद समाज आगे आया
05-Jul-2021 6:58 PM (794)
निर्धन परिवार की मदद करने के लिए निषाद समाज आगे आया

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बेमेतरा,  5 जुलाई।  छत्तीसगढ़ निषाद समाज रायपुर महानगर समिति के सदस्यों ने बेमेतरा जिला के अमोरा गांव में जाकर निषाद परिवार के मुखिया के निधन के बाद उनसे मुलाकात की और आर्थिक सहयोग दिया।

 ग्राम अमोरा, पोस्ट बीजाभाट, जिला बेमेतरा निवासी झड़ी राम निषाद का निधन होने के कारण उनके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। परिवार में उनकी दो बेटिया हैं, बड़ी सुपुत्री पदमनी निषाद 33 वर्ष की है और छोटी सुपुत्री 17 वर्ष की है। बड़ी बेटी एक पैर से दिव्यांग है एवं छोटी बहन की पढ़ाई भी छूट गई है। उनके पास खेती-बाड़ी भी नहीं है। पिताजी की मृत्यु के पश्चात उनके अंतिम संस्कार के कार्यक्रम एवम् अपनी आर्थिक स्थिति को संभालने के लिए निषाद समाज में मदद की गुहार लगाई थी।

जिला बेमेतरा में मुलाकात करने पहुंचे महानगर इकाई के अध्यक्ष बसंत निषाद, सचिव मुकेश निषाद, दऊआ राम निषाद एवं महानगर महिला समिति कार्यकारिणी सदस्य मीना निषाद,  अनिता निषाद आदि ने जाकर उनसे मुलाकात की एवं उन्हें आर्थिक सहयोग प्रदान किया। इस परिवार की इस विकट परिस्थिति में तकलीफ को कम करने के लिए लोगों को सहयोग देने के लिए निवेदन भी किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments