राजनांदगांव

निगम की सामान्य सभा में हंगामा
24-Jul-2021 9:11 PM (72)
निगम की सामान्य  सभा में हंगामा

आरोपी पार्षद पुत्र पर कार्रवाई के लिए पुलिस को भेजा आयुक्त ने पत्र

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 24 जुलाई।
जुलाई के पहले सप्ताह में नगर निगम के सालाना बजट के लिए आयोजित सामान्य सभा की बैठक में अनाधिकृत तौर पर सदन में हंगामा करने के मामले में आयुक्त आशुतोष चतुर्वेदी ने पार्षद पुत्र आशीष डोंगरे के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए पुलिस को पत्र लिखा है। 

बताया जा रहा है कि नियम विरूद्ध आशीष ने सदन की कार्रवाई को बाधित करते हुए विपक्षी भाजपा पार्षदों के साथ नीतिगत मुद्दों को लेकर जमकर हंगामा किया था।  सत्तापक्ष ने इस मामले को लेकर निगम अध्यक्ष और आयुक्त से कार्रवाई करने की मांग की थी। 

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता आशीष डोंगरे की माता सीताबाई डोंगरे वार्ड नं. 36 से पार्षद हैं। पार्षद प्रतिनिधि के तौर पर आशीष वार्ड के कामकाज को स्वयं सम्हालते हैं। सदन की कार्रवाई पार्षद प्रतिनिधियों को दाखिल होने की अनुमति नहीं है। इससे परे जाकर आशीष ने निगम के सदन में विपक्षी पार्षदों के साथ काफी शोरगुल किया। वहीं कांग्रेसी पार्षदों के साथ धक्का-मुक्की भी की। इस बात से नाराज होकर निगम सभापति ने आयुक्त से पुलिस में शिकायत करने की मांग की।

बताया जा रहा है कि आयुक्त ने भी भाजपा नेता के रवैये को लेकर पुलिस से कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा है। मामले में जल्द ही पुलिस निगम प्रशासन और पार्षद पुत्र आशीष डोंगरे से सवाल-जवाब करेगी। बताया जा रहा है कि आशीष डोंगरे ने हंगामा करने के दौरान कुछ वरिष्ठ कांग्रेसी पार्षदों के साथ दुव्र्यवहार भी किया। उनकी गैर तरीके से सदन में दाखिला और सत्तारूढ़ दल के पार्षदों से बदसलूकी किए जाने के बाद ही निगम आयुक्त ने कार्रवाई करने पुलिस को पत्र लिखा है।
 

अन्य पोस्ट

Comments