सरगुजा

स्कूल में कोरोना नियमों का पालन करने सहित कई विषयों पर चर्चा
29-Jul-2021 8:34 PM (53)
 स्कूल में कोरोना नियमों का पालन करने सहित कई विषयों पर चर्चा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भटगांव, 29 जुलाई। शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भटगांव में एसएमडीसी की बैठक अध्यक्ष गणेश राजवाड़े के मुख्य आतिथ्य एवं सांसद प्रतिनिधि अशोक सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में आगामी 2 अगस्त से प्रारंभ हो रहे विद्यालय की व्यवस्था एवं कोविड का पालन सुनिश्चित करने, साफ-सफाई विद्यालय कैंपस एवं कक्षाओं को सैनिटाइज करने हेतु आवश्यक विचार-विमर्श एवं निर्णय लिया गया।

एसएमडीसी के सचिव एवं प्राचार्य मोहन सिंह ने विद्यालय में सफाई कर्मी की नियुक्ति के लिए मांग की। इस पर सभी सदस्यों के समर्थन से नियुक्ति हेतु सहमति दी गई। हाई स्कूल एवं हायर सेकेंडरी के लिए जीव विज्ञान एवं गणित विषय के शिक्षक तथा मिडिल स्कूल के लिए अंग्रेजी शिक्षक की कमी को पूर्ण करने के लिए प्रबंधन समिति के सदस्यों ने आश्वस्त किया कि उच्च अधिकारियों से चर्चा कर इसकी पूर्ति किया जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सांसद प्रतिनिधि अशोक सिंह ने एसएमडीसी के सदस्यों से सुझाव एवं विद्यालय की गतिविधियों के बारे में आवश्यक बिंदुओं पर विचार विमर्श किया। इस बैठक का संचालन व्याख्याता आईएस सोनवानी ने तथा आभार प्रदर्शन विद्यालय के प्रधान पाठक सुखलाल गुप्ता ने किया।

इस अवसर पर एसएमडीसी के सदस्य मनोज साहू, मोली तिर्की एंव विद्यालय के अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments