ताजा खबर

CRPF Recruitment 2021: सीआरपीएफ में नौकरी का मौका, कैंडिडेट्स को नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा
09-May-2021 4:32 PM (67)
CRPF Recruitment 2021: सीआरपीएफ में नौकरी का मौका, कैंडिडेट्स को नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, CRPF ने जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर, GDMO पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। आधिकारिक सूचना सीआरपीएफ की आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर उपलब्ध है इच्छुक उम्मीदवारों को 13 मई 2021 को इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। इस भर्ती अभियान में पुणे, हैदराबाद और देश भर के अन्य स्थानों में 54 GDMO के पद भरे जाएंगे।

सभी स्थानों पर इंटरव्यू एक ही तिथि और उसी समय पर आयोजित किया जाएगा जो सुबह 9 बजे शुरू होगा। वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होने के दौरान, उम्मीदवारों को सभी मांगे गए संबंधित दस्तावेजों की मूल प्रति और फोटोकॉपी (डिग्री, आयु प्रमाण और अनुभव प्रमाण पत्र आदि) सादे कागज में आवेदन के साथ आवेदन करने के लिए पोस्ट का नाम और पांच पासपोर्ट साइज फोटो ले जाना होगा । इंटरव्यू के बाद उम्मीदवारों का मेडिकल टेस्ट होगी।

जो उम्मीदवार जीडीएमओ पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें अपनी एमबीबीएस की डिग्री पूरी कर लेनी चाहिए और अपनी इंटर्नशिप भी कर लेनी चाहिए। उम्मीदवार की आयु सीमा 70 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इन पदों पर नियुक्ति अनुबंध के आधार पर है और अनुबंध की नियुक्ति की अवधि एक वर्ष के लिए होगी। चयनित उम्मीदवारों को भविष्य निधि, पेंशन, ग्रेच्युटी, चिकित्सा उपस्थिति उपचार, वरिष्ठता, पदोन्नति आदि जैसे किसी भी लाभ या नियमित आधार पर नियुक्त सरकारी सेवक को उपलब्ध किसी भी अन्य लाभ के हकदार नहीं होंगे।", (jansatta.com)

अन्य पोस्ट

Comments