ताजा खबर

हाथी पर बैठा ये बच्चा अब बनने जा रहा है असम का मुख्यमंत्री, VIDEO में हिमंत बिस्व सरमा को पहचानना है मुश्किल
09-May-2021 8:50 PM (114)
हाथी पर बैठा ये बच्चा अब बनने जा रहा है असम का मुख्यमंत्री, VIDEO में हिमंत बिस्व सरमा को पहचानना है मुश्किल

नई दिल्ली. हाथी पर बैठा एक क्यूट सा बच्चा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार हम ऐसा क्यों कह रहे हैं. अरे ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि असम का होने वाला मुख्यमंत्री है. जी हां बिल्कुल सही पहचाना है आपने हाथी पर बैठा ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के नेता और असम के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा हैं. हिमंत सोमवार अपराह्न 12 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

राजनीतिक गलियारों में हिमंत बिस्व सरमा के मुख्यमंत्री बनने की खबर जैसे ही आई उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर काफी हैरान है और पूछ रहे हैं कि ये कैसे हो सकता है. तो हम आपको बता देते हैं ये वीडियो असमिया फिल्म "कोकादुता नति अरु हती" का है. हिमंत जब छोटे थे तो उन्होंने असम की इस फिल्म में काम किया था. खास बात ये है कि हिमंत ने इस वीडियो को 2014 में खुद अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था.

आप भी देखिए ये वीडियो...

कई वर्षों बाद हिमंत बिस्व सरमा का वीडियो सोशल मीडिया पर छाने के बाद लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने बिस्व सरमा को ऑलराउंडर बताया है. वहीं, एक यूजर ने कहा कि बचपन में एक्टर, पढ़ाई में वकालत और राजनीति में कई विकेट लेने के बाद हिमंत साहब अब मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, इससे पता चलता है कि वो कितने टैलेंटेड हैं.(news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments