मनोरंजन

करीबी ने नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को कंफर्म किया, कहा- अपने होने वाले बच्चे का ख्याल रख रही हैं TMC सांसद
10-Jun-2021 1:44 PM (36)
करीबी ने नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को कंफर्म किया, कहा- अपने होने वाले बच्चे का ख्याल रख रही हैं TMC सांसद

बंगाली फिल्मों की खूबसूरत हीरोईन और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं. उनकी एक करीबी मित्र ने इस खबर को ABP News के साथ कंफर्म किया है. नाम न बताने की शर्त पर उन्होंने ABP News से कहा है कि नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं और मातृत्व की तैयारी कर रही हैं.

आपको बता दें कि नुसरत जहां काफी चर्चित सेलिब्रिटी हैं. कई मुद्दों पर वे अपनी बेवाक राय के लिए जानी जाती हैं. उनका एक्टिंग और पॉलिटिक्स का सफल कैरियर है. नुसरत जहां ने कारोबारी निखिल जैन के साथ शादी की है जो एक हिन्दू हैं. नुसरत कुछ महीनों की प्रेग्नेंट हैं और वह अपने आने वाले बच्चे और खुद की देखभाल कर रही हैं.

नुसरत के पोस्ट के निकल रहे कई मायने 
हाल ही में नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमयी पोस्ट किया था जिसका कई कयास लगाए जा रहे हैं. नुसरत ने लिखा था- आप हमारे अपने तरीके से खिलेंगे. हालांकि नुसरत ने इस पोस्ट के अलावा एक शब्द भी नहीं लिखा और न ही कभी स्पष्टीकरण दिया. इसके बाद इस पोस्ट के कई मायने लगने लगे.

एक्टर से डेंटिंग की खबर
इस साल जनवरी से यह चर्चा है कि नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता के साथ डेटिंग कर रही हैं.

इस खबर को तब और हवा मिली जब निखिल जैन सोशल मीडिया के अपने कई पोस्ट में अपने सोलो ट्रिप के बारे में जानकारी दी. हाल ही में निखिल ने कई कैप्शन में यह लिखा कि वह अकेले पर्यटन कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश और पंजाब की यात्रा पर अकेले जाने की जानकारी दी. इसके बाद दिल्ली से मुंबई अपनी बहन से मिलने की जानकारी भी दी. नुसरत ने 19 जून 2019 को निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी. माना जाता है कि दोनों ने हिन्दू और इस्लामिक दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी.  (abplive.com)
 

अन्य पोस्ट

Comments