ताजा खबर

क्राइम ब्रांच का अधिकारी बन रोका ऑटो, मिनटों में लूटा 50 लाख का सोना
10-Jun-2021 10:25 PM (42)
क्राइम ब्रांच का अधिकारी बन रोका ऑटो, मिनटों में लूटा 50 लाख का सोना

 

-आनंद तिवारी

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में गुरुवार दोपहर दिनदहाड़े सरेराह बाड़ा हिन्दू राव इलाके में 50 लाख का सोना लूट लिया गया. दो बाइक सवार सवार बदमाश बिना नंबर की गाड़ी से आए और ऑटो में सवार शख्स से कागज दिखाने कहा. इसी बातचीत के दौरान ऑटो में सवार शख्स से 1 किलो सोने लेकर रफू चक्कर हो गए. दरअसल यह 1 किलो सोना उत्पल मंडल नाम के सोने के व्यापारी का था. उत्पल मंडल का करोल बाग के रैगरपुरा में सोने का बड़ा कारोबार है. सोना उनका डिलीवरी एजेंट सुखेंदु जाना करोल बाग से चांदनी चौक लेकर जा रहा था.

गुरुवार दोपहर 4:00 बजे के करीब सुखेंद्र जैसे ही पार्श्वनाथ मॉल के गेट पर पहुंचा तभी दो बाइक पर सवार 4 लोगों ने शुभेंदु के ऑटो को रोक लिया और खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए उसकी जांच शुरू कर दी.

जांच के बहाने ले भागे सोना
नकली अधिकारी बन पहले तो बदमाशों ने ऑटो ड्राइवर की जांच की गई. उसके बाद शुभेंदु के उस बैंग की जांच की गई जिसमें सोना रखा थ.  लोगों ने सोने से जुड़े कागजात दिखाने की बात कही और सुखेंद्र की पिटाई भी की और उससे सोने से जुड़े कागजात लाने के लिए कहा. इससे पहले कि सुखेंदु कुछ समझ पाता चारों बाइक सवार सोने से भरा हुआ बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर चारों संदिग्ध बाइक सवारों की तलाश कर रही है. पार्श्वनाथ मॉल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रही है.(news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments