ताजा खबर

डेंटिस्ट पर 9 महिला मरीजों के साथ यौन शोषण का आरोप, बढ़ सकती है पीड़ितों की संख्या
16-Jun-2021 4:57 PM (115)
डेंटिस्ट पर 9 महिला मरीजों के साथ यौन शोषण का आरोप, बढ़ सकती है पीड़ितों की संख्या

लॉस एंजिल्स के 50 वर्षीय एक डेंटिस्ट पर 9 मरीजों के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है. अभियोजकों का आरोप है कि घटना 2013 और 2018 के बीच डेंटिस्ट के क्लीनिक की है. डिस्ट्रिक्ट एटॉर्नी के कार्यालय के मुताबिक, पीड़ितों में 27 साल की उम्र से लेकर 73 साल तक की महिलाएं शामिल हैं. एमड फैथी मोएवाद सोमवार को अदालत में सुनवाई के लिए हाजिर हुआ. पिछले गुरुवार को उसे गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को उसके खिलाफ आरोप लगाया गया.

डेंटिस्ट पर मरीजों के साथ यौन शोषण का आरोप

कोर्ट में बुधवार को उसे फिर पेश होना होगा. लॉस एंजिल्स काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी जॉर्ज गैसकॉन ने बताया कि आरोपी उन मरीजों को निशाना बनाता था जो उसके अपराध की रिपोर्ट लिखा नहीं सकती थीं. उन्होंने अन्य पीड़ितों से आगे आकर मामला सामने लाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, "ये प्रकरण विशेष तौर पर चिंताजनक है क्योंकि पीड़ितों में कम आमदनी वाले लोग और प्रवासी शामिल हैं जिनके खौफ के कारण अपराध की रिपोर्ट दर्ज कराने की कम संभावना होती है. हम संभावित अन्य पीड़ितों से आगे आने को कह रहे हैं और हमारे समुदाय को सुरक्षित रखने में मदद करें." मामले से जुड़ी किसी तरह की जानकारी होने पर लोगों को पुलिस में रिपोर्ट करने के लिए प्रेरित किया गया है. ताजा आरोप लंबी जांच के बाद लगाया गया है.

क्लीनिक में महिला मरीजों को बनाता था निशाना

शुरुआत में एक महिला रोगी ने उसके खिलाफ 2019 में यौन हिंसा और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया. उसका कहना है कि एक बार डीप क्लीनिंग के लिए गई थी, उस वक्त आरोपी ने अपने हाथ उसके शर्ट पर रखा और एनेस्थीसिया की हालत में होने के बावजूद छेड़छाड़ की. उसने फौरन विरोध करने की कोशिश की और घटना की जानकारी चंद बाद उसके डेंटल असिस्टेंट और सेक्रेटरी को दी. कानूनी दस्तावेजों के मुताबिक सेक्रेटरी ने जवाब दिया, "हम जानते हैं, लेकिन उसके बारे में हम कुछ भी नहीं कर सकते." (abplive.com)

अन्य पोस्ट

Comments