राष्ट्रीय

फोन टैपिंगः शुभेंदु का पलटवार, कहा -ममता के डर से फोन पर बात नहीं करते TMC नेता
21-Jul-2021 10:11 PM (45)
फोन टैपिंगः शुभेंदु का पलटवार, कहा -ममता के डर से फोन पर बात नहीं करते TMC नेता

कोलकाता. संसद का मानसून सत्र शुरू होते ही पेगासस जासूसी मामले को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. केंद्र की राजनीति में इस मुद्दे को लेकर विपक्ष हमलावर है वहीं सरकार जासूसी के दावे को खारिज कर रही है. वहीं, इस मामले पर पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक शुभेंदु अधिकारी (BJP leader Suvendu Adhikari) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर बड़ा आरोप लगाया है. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार उनका फोन टैप कर रही है. उन्होंने कहा कि आमने-सामने या वॉट्सऐप पर बात करने के आलावा कोई मौका नहीं है.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, 'बंगाल में हिंसा ममता बनर्जी और उनकी सरकार के नेतृत्व में हुई. ममता बनर्जी की सरकार मेरा फोन टैप कर रही है. आमने-सामने या वॉट्सऐप पर बात करने के आलावा कोई मौका नहीं है. उनकी सरकार हर छोटे बीजेपी कार्यकर्ता का फोन टैप कर रही है.'

अधिकारी के साथ ही बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी इस मुद्दे पर ममता बनर्जी पर हमला बोला है. दिलीप घोष ने कहा कि 'तृणमूल कांग्रेस के नेता फोन पर बातचीत नहीं करते वो सिर्फ व्हाट्सऐप पर मैसेज करते हैं. वो जानते हैं कि ममता बनर्जी खुद उनका फोन टैप करती हैं. वो (ममता बनर्जी) और उनकी सरकार पेगासस सॉफ्टरवेयर का इस्तेमाल करती है. फोन टैपिंग करना हमारा काम नहीं है. लेकिन यह कांग्रेस का काम है, जहां से ममता बनर्जी आई हैं. '   (hindi.news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments