मनोरंजन

सलमान खान ने दी फैंस को ईदी, इस दिन से शुरू होगा 'BIGG BOSS 15'- देखें शो का पहला प्रोमो
22-Jul-2021 8:16 AM (53)
सलमान खान ने दी फैंस को ईदी, इस दिन से शुरू होगा 'BIGG BOSS 15'- देखें शो का पहला प्रोमो

नई दिल्ली. टीवी का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' 15 की इंतजार फैंस सीजन 14 के खत्म होने के बाद से कर रहे हैं. सीजन 15 को लेकर खबरें आ रही थी कि मेकर्स ने शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है, लेकिन आज बॉलीवुड सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान ने शो के 15वें सीजन का पहला प्रोमो भी जारी कर दिया है और साथ ही ये भी बता दिया कि कब से ये सीजन शुरू होने जा रहा है. अब सलमान के फैंस के लिए इससे बड़ी ईदी और क्या हो सकती है.

बता दें, इस सीजन में कई चौंकाने वाले टर्न एंड ट्विस्ट आने वाले हैं. 'बिग बॉस 15' अब 3 महीने के बजाय 6 महीनों तक चलेगा और अब इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म 'वूट' पर प्रीमियर किया जाएगा. 'बिग बॉस 15' को इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' के नाम से लॉन्च किया गया है. Voot ने अपने इंस्टाग्राम इस सीजन का पहला प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान काफी हंसते हुए नजर आ रहे हैं और बोल रहे हैं, 'इस बार का बिग बॉस क्रैज, कितना ओवर द टॉप... टीवी पर बैन हो जाएगा. टीवी पर मैं होस्ट करूंगा. वूट में, शूट में... ताकि उससे पहले आप देखो वूट पे.'

यानी इस बार टीवी से वूट पर 'बिग बॉस 15' शुरू किया जा रहा है, जिसे आप 8 अगस्त से देख सकते हैं. बिग बॉस अपने पहले छह सप्ताह ओटीटी पर स्ट्रीम करेगा और फिर धीरे-धीरे टेलीविजन पर शिफ्ट होगा. बता दें, मेकर्स ने इस बार शो में बड़ा ट्विस्ट डाला है 'जनता फैक्टर' यानी आम आदमी. इस बार 'बिग बॉस 15' में आने वाले कॉमनर्स को कुछ 'अनकॉमन पावर्स' दिए जा रहे हैं. इसके जरिए वो अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुन सकेंगे और उन्हें शो में भी बनाए रखेंगे.

इस बार 'बिग बॉस 15' यानी 'बिग बॉस ओटीटी' में कई जाने-माने सिलेब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स की भी एंट्री होगी. सीजन में सिलेब्रिटी कपल्स को भी शामिल किया जाएगा. यह शो ढेर सारे ड्रामा, मेलोड्रामा और इमोशन्‍स से भरपूर होगा. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments