कारोबार

एप्पल की ओलंपिक कलेक्शन वॉच में भारत गायब, नाराज अनुपम खेर ने कंपनी से पूछा ये सवाल
15-Sep-2021 6:18 PM (45)
एप्पल की ओलंपिक कलेक्शन वॉच में भारत गायब, नाराज अनुपम खेर ने कंपनी से पूछा ये सवाल

नई दिल्ली. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन दिनों वह न्यूयॉर्क में हैं और कुछ प्रोफेशन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. न्यूयॉर्क में रहते हुए वह एप्पल के वॉच के स्टोर पर गए थे, जहां का वीडियो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में एप्पल की कई स्मार्ट वॉच दिख रही हैं. ये वॉच देखने के बाद अनुपम खेर को निराशा का सामना करना पड़ा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, अनुपम खेर एप्पल के स्टोर में एप्पल वॉच के ओलंपिक कलेक्शन को देख रहे थे. ये वॉच ओलंपिक में पार्टिसिपेट करने वाले देशों के झंडे को रिप्रजेंट कर रही थी, लेकिन इसमें भारतीय झंडे के रिप्रजेंटशन वाली घड़ी नहीं थी. अनुपम खेर को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने एप्पल को टैग करते हुए ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने एप्पल स्टोर में रखे ओलंपिक कलेक्शन का वीडियो भी शेयर किया है.

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय एप्पल, न्यूयॉर्क के 5वें एवेन्यू में स्थित आपके स्टोर में गया था. काफी इम्प्रेसिव था! वहां पर इंटरनेशनल ओलंपिक का कलेक्शन था, जिसमें अलग-अलग देशों के झंडे वाली घड़ियां नजर आईं! मुझे यह देखकर निराशा हुई कि भारत को रिप्रजेंट करने वाली वॉच इसमें नहीं थी. मैं सोच रहा हूं ऐसा क्यों था? हम दुनिया के सबसे बड़े ग्राहकों में से एक हैं, जो एप्पल के प्रोडक्ट्स खरीदते हैं.’

अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ की शूटिंग के लिए कई हफ्तों से अमेरिका में हैं. फिल्म को अजयन वेणुगोपालन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में नीना गुप्ता और जुगल हंसराज भी हैं. हाल ही में, ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ की शूटिंग पूरी होने के बाद, अनुपम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने प्रोजेक्ट पर काम करने के अपने अनुभव को फैंस के साथ शेयर किया. ये अनुपम खेर की 519वीं फिल्म है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments