कारोबार

छत्तीसगढ़ की सबसे ऊंची कमर्शियल-रेसिडेंशियल परियोजना अविनाश वन की भव्य लांचिंग 17 को
16-Sep-2021 1:00 PM (95)
छत्तीसगढ़ की सबसे ऊंची कमर्शियल-रेसिडेंशियल परियोजना अविनाश वन की भव्य लांचिंग 17 को

रायपुर, 16 सितंबर। अविनाश ग्रुप के आनंद सिंघानिया एवं मुकेश सिंघानिया ने बताया कि छत्तीसगढ़ की सबसे विश्वसनीय रियल एस्टेट कंपनी अविनाश ग्रुप अपने बहुत चर्चित प्रोजेक्ट अविनाश वन - द टॉलेस्ट टावर ऑफ छत्तीसगढ़ की लांचिंग 17 से 19 सितम्बर को करने जा रही है। लिव, वर्क, प्ले, शॉप की थीम पर यह प्रोजेक्ट 19 फ्लोर का होगा। यह छत्तीसगढ़ का टॉलेस्ट रेसिडेंसियल, सर्विस अपार्टमेंट और कमर्शियल 1/4 मिक्स डेव्हलपमेंट 1/2 प्रोजेक्ट है, जिसमें 1 बीआर, 2, 3 व 4 बीएचके और फुली फर्निश्ड अल्ट्रा प्रीमियम सर्विस अपार्टमेंट एवं कमर्शियल कॉम्प्लेक्स की प्लानिंग की गई है।

श्री सिंघानिया ने बताया कि यह प्रोजेक्ट 4.8 एकड में विस्तारित है जिसमें 126 रेसिडेंशियल अल्ट्राप्रीमियम अपार्टमेन्टस व 100 सर्विस अपार्टमेन्ट, 39 ऑफिसेस, 20 हैप्पी स्ट्रीट शॉप और एंकर शॉप, प्रमियम रिटेल शॉप एवं एफएण्डबी रहेंगे जिनके ज़रिये आप शहर के मध्य रहते हुए एक ही जगह में सभी चीजों का आनंद एवं आलिशान हाई-राइज लाईफ स्टाईल का अनुभव कर सकेंगे।

श्री सिघांनिया ने बताया कि रायपुर में इस रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट को लाना अविनाश ग्रुप के लिए एक महत्वपूर्ण निणर्य है क्योंकि यह अपनी लोकेशन की वजह से विशेष है। यह रायपुर के सबसे पॉश एवं प्रीमियम एरिया मेग्नेटो माल, वीआईपी रोड एवं 5 स्टार होटलों के पास है जहां पर छत्तीसगढ़ के ज्यादातर बिजनेस फैमिलीज़ निवासरत हैं। यहां से मॉल, हॉस्पिटल, यूनिवर्सिटी, रेल्वे स्टेशन, बस स्टैण्ड, रिंग रोड, एयरपोर्ट, इंटरनेशनल होटल एवं रायुपर-भिलाई की अच्छी कनेक्टविटी भी है।

श्री सिंघानिया ने यह भी बताया कि अविनाश ग्रुप ने 25 वर्षों में छत्तीसगढ़ में 53 परियोजनाओं के द्वारा आंचलिक एवं राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक विशेष पहचान बनाई है। अर्फोडेबल होम्स, आधुनिक एमिनिटीज, निर्माण गुणवत्ता, लोकेशन एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर अनुमानीय है। अविनाश ग्रुप की हमेशा यह कोशिश रही है कि उनके प्रत्येक प्रोजेक्ट में नयापन, क़्वालिटी, विश्वास, पारदर्शिता एवं समय पर डिलीवरी स्थापित प्रतिमानों में प्रमुख रहें। इन 25 वर्षों में अविनाश ग्रुप ने 11,000 से ज्यादा ग्राहकों का विश्वास जीता है।

अन्य पोस्ट

Comments