ताजा खबर

मॉर्निंग वॉक पर CM स्टालिन से जब महिला ने पूछा 'जवां दिखने का राज', शरमाते हुए कैमरे में कैद
21-Sep-2021 3:25 PM (85)
मॉर्निंग वॉक पर CM स्टालिन से जब महिला ने पूछा 'जवां दिखने का राज', शरमाते हुए कैमरे में कैद

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन काफी फिट और एक्टिव दिखते हैं. उन्हें जिम में पसीना बहाते हुए और साइकिल चलाते हुए भी देखा गया है. चेन्नई में एक महिला ने सुबह की सैर के दौरान उनसे उनके फिटनेस का राज पूछा तो मुख्यमंत्री शर्माते हुए देख गए. मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मॉर्निंग वॉक के दौरान "युवा दिखने का रहस्य" साझा करने के लिए कहने पर कैमरे पर शरमाते हुए देखा गया. 

तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी डीएमके ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्टालिन ट्रैक सूट पहने हुए और सुबह की सैर के दौरान लोगों के एक समूह से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला 68 वर्षीय स्टालिन से पूछती है कि आप इतने युवा और फिट कैसे दिखते हैं. महिला ने हंसते हुए पूछा, "आपके जवान दिखने का राज क्या है?" 

महिला के इस सवाल पर मुख्यमंत्री मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वह हंसते हैं और कहते हैं, "यह डाइट कंट्रोल की वजह से है."

सत्ता में वापसी आने के बाद से सत्तारूढ़ डीएमके स्टालिन को फिटनेस उत्साही के रूप में पेश करते हुए वीडियो पोस्ट कर रही है. पिछले महीने स्टालिन की टीम ने उनके वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था, जिसमें सोशल मीडिया पर काफी देखा गया. 

एक अन्य वीडियो में, उन्हें साइकिल चलाते हुए और स्थानीय लोगों के साथ सेल्फी लेते हुए देखा. एक दुकान पर चाय के लिए भी उन्हें रुकते हुए भी देखा गया था.  (ndtv.in)
 

अन्य पोस्ट

Comments