ताजा खबर

अनोखे सम्मान के साथ हुआ ससुराल में दामाद का विरोध, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा
21-Sep-2021 3:51 PM (148)
अनोखे सम्मान के साथ हुआ ससुराल में दामाद का विरोध, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र के दौंकपुरी टांडा गांव से दामाद की खातिरदारी की अनोखी तस्वीर सामने आई है. जहां उत्तराखंड से अपनी ससुराल पहुंचे युवक को ससुराल वालों ने रस्सी से चारपाई पर बांधकर उसके सर के नीचे तकिया लगाया और घर की महिला पंखे से हवा करने लगी. दरअसल, युवक अपनी गर्भवती पत्नी को वापस ससुराल लेने पहुंचा था, लेकिन ससुराल वालों ने बेटी के गर्भवती होने की बात कहकर उसे भेजने से इंकार किया, जिस पर दामाद जी जिद पर अड़ गए और मरने मारने की धमकी भी देने लगे, फिर क्या था.. गुस्साए ससुरालियों ने आव देखा न ताव दामाद जी को जकड़ कर चारपाई पर पटक दिया और फिर शुरू हुई उनकी अनोखी खातिरदारी.

विरोध के साख अनोखी खातिरदारी

वायरल हो रहे है वीडियो में साफ दिखा रहा है कि, किस तरह युवक को चारपाई से बांध कर सबक सिखाया जा रहा है और तो और दामाद की खातिरदारी का भी ख्याल रखा जा रहा है. एक महिला उसके पास खड़े होकर पंखे से हवा करती है, तो कुछ लोग दामाद जी को तकिया लगाने की आजमाइश भी करते हैं. जिसके बाद तकिया लगा कर दामाद जी को ससम्मान रस्सी से बांधकर लेटा दिया जाता है.

दोनों पक्षों में समझौता 

दामाद की खातिरदारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, इस मामले में अजीम नगर थाना पुलिस की माने तो वीडियो सामने आने के बाद दोनों पक्ष थाने में समझौते की तहरीर दे गए हैं, वहीं, किसी भी पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कार्रवाई की बात नहीं कही है. फिलहाल भले ही दोनों पक्षों में सुलह हो गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह वीडियो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. (abplive.com)

 

अन्य पोस्ट

Comments