ताजा खबर

तालाब में डूबने से युवक की मौत
21-Sep-2021 4:05 PM (48)
तालाब में डूबने से युवक की मौत

5 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने सुबह निकाला शव

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

भिलाई नगर, 21 सितंबर। एसडीआरएफ की टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर हथखोज तालाब में कल रात को डूबे युवक के शव को 5 घंटे की मशक्कत के बाद आज सुबह करीब 4.30 बजे बाहर निकाला गया। मृतक युवक मूलत: देवरी जिला गोंदिया महाराष्ट्र का रहने वाला था। औद्योगिक क्षेत्र हथखोज स्थित कंपनी में काम करता था। 

भिलाई 3 पुलिस ने बताया कि मृतक प्रवीण तुली अपने भाई एवं दोस्तों के साथ कल रात को हथखोज औद्योगिक क्षेत्र स्थित कंपनी में काम करने के बाद ट्रांसपोर्ट नगर हथखोज स्थित तालाब में नहाने गया हुआ था। नहाते समय दलदल में फंस गया था। जिस पर उसके भाई एवं साथियों ने बचाने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान अन्य लोगों को जानकारी होने पर उन लोगों के द्वारा भी युवक की खोज की गई, परंतु उसे तालाब से बाहर नहीं निकाल पाए। इसी दौरान पुलिस ने कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। समय रात्रि 10.30 बजे लगभग पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना के अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर हथखोज में स्थित तालाब पर युवक के डूबने की सूचना पर तत्काल दुर्ग नगर सेना में स्थित एस.डी.आर.एफ जवानों को तत्काल रवाना किया गया। करीब 5 घंटे की मशक्कत से तालाब में डूबे युवक के शव को निकाला गया और पुलिस को सौंपा गया।

जिला सेनानी व अग्निशमन अधिकारी  एस.डी विश्वकर्मा ने बताया कि इस कार्य में करीब 10 जवानों के द्वारा सर्च लाइट एवं बोट का उपयोग करते हुए आज सुबह 4.30 बजे के करीब बॉडी को तालाब से बाहर निकाला गया बॉडी दलदल में फंसी हुई थी । 
भिलाई 3 पुलिस ने बताया कि प्रवीण तुली (24 वर्ष) देवरी जिला गोंदिया महाराष्ट्र का रहने वाला था। भिलाई में वह अपने भाई के साथ औद्योगिक क्षेत्र स्थित कंपनी में रोजी मजदूरी का कार्य करता था। कंपनी से लौटने के बाद कल रात को करीब 9 बजे हथखोज तालाब में नहाने गया हुआ था और डूबने से उसकी मौत हो गई।

अन्य पोस्ट

Comments