कारोबार

अध्यक्ष पारवानी के बर्थडे पर छत्तीसगढ़ चेम्बर के 1824 नये आजीवन सदस्य बने, व्यापारियों ने दी बधाई, जताया आभार
25-Sep-2021 12:22 PM (42)
अध्यक्ष पारवानी के बर्थडे पर छत्तीसगढ़ चेम्बर के 1824 नये आजीवन सदस्य बने, व्यापारियों ने दी बधाई, जताया आभार

रायपुर, 25 सितंबर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष, विक्रम सिंहदेव और मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि चेम्बर कार्यालय में सदस्यता दिवस का आयोजन किया गया। प्रदेशाध्यक्ष अमर पारवानी के जन्मदिन पर 11 विद्वान पंडितों ने मंगल पाठ किया। विभिन्न इकाईयों में केक काटकर जन्मदिन की खुशियां मनाई गईं।

महामंत्री श्री भसीन ने बताया कि इस अभियान के तहत अभी तक 1824 सदस्य बनाये जा चुके हैं, आगे 5100 का लक्ष्य रखा गया है। सदस्यों की सहुलियत एवं मांग के अनुरूप आज के कार्यक्रम में चेम्बर के मोबाईल ऐप का भी लोकार्पण किया गया जिसे अब तक 800लोगों ने अपने मोबाईल में डाउनलोड कर लिया है। इसे प्रदेशभर के सभी सदस्य अपने मोबाईल में टेऊडवाइज फर्म के नाम से, व्यक्ति के नाम से एवं उपनाम से सर्च कर सकते हैं। 

श्री पारवानी ने लोकार्पण के दौरान बताया कि यह मोबाईल ऐप बहुत ही कम समय में व्यापारियों एवं व्यापारिक संगठनों के हितार्थ बनाया गया है जो कि एक मील का पत्थर साबित होगा। आगे और इसमें बहुत सी जानकारियां जोड़ी जायेगी। सभी जिलों से आए व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने जमकर हिस्सा लिया एवं दिनभर बधाई देने वालों का चेम्बर भवन में तांता लगा रहा।

चेम्बर की त्रैमासिक पत्रिका का विमोचन चेम्बर संरक्षकों एवं पदाधिकारियों के द्वारा किया गया। श्री पारवानी के मार्गनिर्देशन पर चेम्बर भवन में 24 सितम्बर से एक माह तक सदस्यता अभियान मनाने का निर्णय लिया गया। 

अन्य पोस्ट

Comments