कारोबार

Jio Down! ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड, जियो कस्टमर्स ने नेटवर्क इशू की शिकायत की
06-Oct-2021 3:27 PM (47)
Jio Down! ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड, जियो कस्टमर्स ने नेटवर्क इशू की शिकायत की

नई दिल्ली : फेसबुक, वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम के सोमवार को 6-7 घंटे डाउन रहने के एक दिन बाद ही बुधवार को Jio के ग्राहकों की ओर से नेटवर्क प्रॉब्लम की शिकायत की जा रही है. ट्विटर पर #JioDown भी ट्रेंड कर रहा था. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई यूजर्स ने शिकायत की कि पिछले 3-4 घंटों से वो नेटवर्क आउटेज फेस कर रहे हैं. इंटरनेट आउटेज ट्रैकर DownDetector पर सुबह 11 बजे के आसपास तक लगभग 4,000 लोगों ने नेटवर्क प्रॉब्लम रिपोर्ट किया था. चार्ट पर देख सकते हैं कि कितनी तेजी से यूजर्स ने नेटवर्क प्रॉब्लम रिपोर्ट कराई है. 

DownDetector के चार्ट के डेटा के मुताबिक लोगों ने सुबह 9.30 बजे के आसपास रिपोर्ट करना शुरू किया और अगले एक-डेढ़ घंटे में ही ये संख्या बहुत तेजी से बढ़ी. अधिकतर लोगों ने कनेक्टिविटी का इशू बताया है. 

जियो की ओर से इसपर आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी के ट्विटर हैंडल से यूजर्स को रिस्पॉन्ड करते हुए कंपनी ने कहा कि नेटवर्क में कनेक्टिविटी इशू चल रहा है. 

ट्विटर पर लोगों ने एक ओर तो नेटवर्क इशू पर ट्वीट किया है, वहीं दूसरी ओर यूजर्स ने जियो पर चुटकी भी ली. दरअसल, फेसबुक के आउटेज पर जियो ने चुटकी ली थी और कहा था कि 'It's not the internet.' और इसके बाद आज जियो के नेटवर्क में ही दिक्कत हो गई है. 

जियो ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है. (ndtv.in)
 

अन्य पोस्ट

Comments