खेल

मुझे लगता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं : पोंटिंग
13-Oct-2021 8:41 PM (39)
मुझे लगता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं : पोंटिंग

दुबई, 13 अक्टूबर | दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि उनकी टीम आईपीएल 2021 की ट्रॉफी जीत सकती है। उन्होंने साथ ही कहा कि ट्रॉफी जीतना ही कारण है जिसके लिए वह और उनके खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं।

दिल्ली की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर थी और उसे आज फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मुकाबला खेलना है।

पोंटिंन ने फ्रेंचाइजी के जरिए ट्वीट किए गए वीडियो में कहा, "मैं दिल्ली के साथ तीन साल से हूं। पहले साल जब मैं यहां आया तो हम आखिरी स्थान पर रहे। दो साल पहले तीसरे स्थान पर रहे और पिछली बार हम उपविजेता बने। मुझे लगता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं और इसके लिए मैं और खिलाड़ी यहां आए हैं।"

उन्होंने कहा, "कई साल पहले जो दिल्ली थी उससे अलग आज की टीम है। इसका कारण फ्रेंचाइजी ने जो खिलाड़ी लिए हैं वो है। हम उन चार शब्दों का पालन करते हैं जो मैंने कहा, रवैया, प्रयास, प्रतिबद्धता और देखभाल। हम बेहतर करेंगे।"

पोंटिंग ने कहा, "मैं यहां खिताब जीतने के लिए हूं। हम काफी करीब हैं, यह अच्छा सीजन रहा है। बेहतर सीजन नहीं रहे हैं क्योंकि हमने खिताब नहीं जीता है। मुझे कुछ प्रयास और रवैया दिखाएं और प्रतिबद्धता दर्शाएं।"(आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments