कारोबार

एप्पल वॉच 7 सीरीज भारत में शुक्रवार से बिकने के लिए होगी उपलब्ध
14-Oct-2021 2:03 PM (169)
एप्पल वॉच 7 सीरीज भारत में शुक्रवार से बिकने के लिए होगी उपलब्ध

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर | एप्पल वॉच सीरीज 7 भारत में शुक्रवार से बिक्री के लिए तैयार है और बिक्री से पहले आईफोन निर्माता ने लेटेस्ट एप्पल वॉच की खरीद पर कैशबैक के साथ-साथ ईएमआई विकल्पों की भी घोषणा की है। एप्पल वॉच सीरीज 7 (41 मिमी) 41,900 रुपये से शुरू होती है, लेकिन कैशबैक के बाद 38,900 रुपये में खरीदी जा सकती है और एप्पल वॉच सीरीज 7 (45 मिमी) 44,900 रुपये में आती है लेकिन कैशबैक के बाद 41,900 रुपये में खरीदी जा सकती है।

उपभोक्ता एचडीएफसी बैंक के ऋणों पर 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

नई सीरीज 7 को बिल्कुल नए हरे, नीले, मिडनाइट, स्टारलाइट और (प्रोडक्ट) लाल रंगों में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा, स्टेनलेस स्टील के मॉडल सिल्वर, ग्रेफाइट और गोल्ड स्टेनलेस स्टील में उपलब्ध होंगे।

एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक री-इंजीनियर्ड ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले है जिसमें काफी अधिक स्क्रीन क्षेत्र और पतले बॉर्डर हैं।

नया माइंडफुलनेस ऐप, स्लीप रेस्पिरेटरीरेट ट्रैकिंग और ताई ची और पिलेट्स आपके सभी प्रकार के वर्कआउट को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं।

यह एक इलेक्ट्रिकल हार्ट सेंसर और ईसीजी ऐप और एक ब्लड ऑक्सीजन सेंसर ऐप सहित स्वास्थ्य और कल्याण के लिए उपकरण प्रदान करना जारी रखता है।

कंपनी ने दावा किया कि एप्पल वॉच सीरीज 7 पहली एप्पल वॉच है जिसे धूल के प्रतिरोध के लिए आईपी6एक्स सर्टिफिकेशन मिला है और यह डब्ल्यूआर50 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग बनाए रखता है।

यह 41 मिमी और 45 मिमी आकारों में उपलब्ध है और एप्पल वॉच सीरीज 6 की तुलना में एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे की बैटरी लाइफ और 33 प्रतिशत फास्ट चार्जिग प्रदान करता है।

एप्पल वॉच सीरीज 7 दो अतिरिक्त बड़े फॉन्ट आकार और एक नया क्वर्टी कीबोर्ड प्रदान करता है जिसे क्विकपाथ के साथ टैप या स्वाइप किया जा सकता है। (आईएएनएस)
 

अन्य पोस्ट

Comments