राष्ट्रीय

पुंछ-राजौरी में आतंकवाद-रोधी अभियान में और 4 जवान शहीद
16-Oct-2021 10:14 PM (97)
पुंछ-राजौरी में आतंकवाद-रोधी अभियान में और 4 जवान शहीद

जम्मू, 16 अक्टूबर | जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) सहित सेना के चार और जवान शहीद हो गए। ऑपरेशन शनिवार को 5वें दिन में प्रवेश कर गया और अब तक इस ऑपरेशन में दो जेसीओ समेत 9 जवान शहीद हो चुके हैं।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, "भारतीय सेना के सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ भारतीय सेना द्वारा पुंछ जिले के मेंढर स्थित नर खास जंगल में चलाए जा रहे तलाशी अभियान के दौरान शहीद हो गए।"

उन्होंने कहा, "सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह सुरक्षा बलों द्वारा जंगल में छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए शुरू किए गए तलाशी अभियान का हिस्सा थे।"

"14 अक्टूबर को आतंकवादियों के साथ भीषण गोलाबारी के बाद सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह के साथ संचार बाधित हो गया।"

सेना के एक बयान में कहा गया, "आतंकवादियों को बेअसर करने और सैनिकों के साथ संचार बहाल करने के लिए अथक अभियान जारी है। सूबेदार अजय सिंह और नायक हरेंद्र सिंह भीषण लड़ाई में मारे गए। आज शाम को उनके शव बरामद कर लिए गए।"

इलाके में कार्रवाई जारी है।(आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments