खेल

कोहली की नजरें टी20 विश्व कप जीतने पर होंगी : गंभीर
18-Oct-2021 9:13 PM (46)
कोहली की नजरें टी20 विश्व कप जीतने पर होंगी : गंभीर

मुंबई, 18 अक्टूबर | भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली की नजरें यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप को जीतने पर होगी। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में बेहतर करना चाहेगी क्योंकि उन्होंने 2007 के बाद से अबतक टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीता है। कोहली का भारतीय टीम के टी20 टीम के कप्तान के रूप में यह आखिरी टूर्नामेंट होगा।

गंभीर ने स्टार स्पोटर्स से कहा, "मुझे यकीन है कि कोहली और पूरी टीम की नजरें बेहतर करने पर होगी, क्योंकि खिताब जीते हुए 14 वर्षो का लंबा समय हो गया है। यह सिर्फ कोहली के लिए नहीं है कि वह आखिरी बार टी20 प्रारूप में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे बल्कि यह टूर्नामेंट जीतने के लिए होगा तथा कोहली भी विजयी कप्तान बनना चाहेंगे।"

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के टी20 विश्व कप में मेंटर के रूप में टीम इंडिया से जुड़ने के बारे में गंभीर ने कहा कि धोनी अपने अनुभव को उन युवा खिलाड़ियों के साथ शेयर करेंगे जो पहली बार इस इवेंट में हिस्सा लेंगे।

गंभीर ने कहा, "जो युवा खिलाड़ी पहली बार विश्व कप में खेलेंगे उनके साथ अनुभव शेयर करना काफी महत्वपूर्ण होगा क्योंकि विश्व कप एकदम अलग होता है। धोनी अपने अनुभवों को इन युवा क्रिकेटरों के साथ साझा करेंगे।"

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने जसप्रीत बुमराह को भारतीय टीम के लिए एक्स फेक्टर करार दिया।(आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments