खेल

रोनाल्‍डो ने 81वें मिनट में दागा शानदार गोल, मुश्किल मुकाबले में मैनचेस्‍टर यूनाइटेड को दिलाई जीत
21-Oct-2021 6:44 PM (64)
रोनाल्‍डो ने 81वें मिनट में दागा शानदार गोल, मुश्किल मुकाबले में मैनचेस्‍टर यूनाइटेड को दिलाई जीत

मैनचेस्टर. पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 81वें मिनट में लगाए गए विजयी गोल की मदद से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने चैंपियंस लीग फुटबॉल के मैच में अटलांटा को 3- 2 से हरा दिया. रोनाल्डो आखिरी सीटी बजने के बाद घुटने के बल बैठ गए और आसमान की ओर देखने लगे. पूरा स्‍टेडियम रोनाल्‍डो के नाम से गूंजने लगा.

चैंपियंस लीग में सर्वाधिक गोल करने वाले रोनाल्डो का यह 138वां गोल था. इससे 3 सप्ताह पहले विलारियाल के खिलाफ दूसरे दौर के मैच में उन्होंने स्टॉपेज टाइम के 5 मिनट के भीतर गोल करके टीम को जीत दिलाई थी. यूनाइटेड अब ग्रुप एफ में पहले स्थान पर है, जबकि विलारीयल उससे 2 अंक पीछे है.

बायर्न म्यूनिख की बड़ी जीत 
चैंपियंस लीग के अन्‍य मुकाबलों में बायर्न म्यूनिख ने जीत का सिलसिला कायम रखते हुए बेनफिका को 4- 0 से हराया. हालांकि बायर्न के कोच जूलियन नाजेल्समान इस जीत देखने के लिये मौजूद नहीं थे. बायर्न ने 2 गोल अमान्य होने के बाद 70वें मिनट में खाता खोला. सेन के पहले गोल के बाद बेनफिका का डिफेंस चरममरा गया. बायर्न का स्कोर 80वें मिनट में बेनफिका के आत्मघाती गोल से 2- 0 हो गया. इसके दो मिनट बाद सेन के पास पर राबर्टो लेवांडोवस्की ने गोल दागा. सेन ने 85वें मिनट में दूसरा गोल किया. इस जीत के बाद बायर्न ग्रुप ई में बेनफिका से 5 अंक आगे है.

बार्सिलोना ने तोड़ा हार का सिलसिला
गेरार्ड पीक के पहले हाफ में किए गए गोल की मदद से बार्सिलोना ने डायनामो कीव को 1- 0 से हराकर न सिर्फ पराजय का सिलसिला तोड़ा, बल्कि नॉकआउट चरण में प्रवेश की उम्मीदें भी कायम रखी. पीक का चैम्पियंस लीग में यह 16वां गोल था. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments