अंतरराष्ट्रीय

एडल्ट साइट पर युवती ने देखा अपने बाप का अकाउंट, फिर किया ऐसा काम कि पिता ने कर दिया ब्लॉक!
22-Oct-2021 9:00 PM (182)
एडल्ट साइट पर युवती ने देखा अपने बाप का अकाउंट, फिर किया ऐसा काम कि पिता ने कर दिया ब्लॉक!

एडल्ट कंटेंट इंडस्ट्री अलग-अलग उम्र के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम रहती है. युवाओं से लेकर अधिक उम्र के लोग भी अक्सर इसकी ओर खिंचे चले आते हैं. यही कारण है कि इन साइट्स पर काफी लोग आते हैं. हाल ही में एक मॉडल ने एडल्ट साइट से जुड़े अपने एक एक्सपीरियंस को शेयर किया जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. मॉडल ने बताया कि एक बार उसने एक साइट पर अपने पिता का अकाउंट देख लिया था. इसके बाद जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला है. चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला है क्या.

एवा लूई एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर और एडल्ट मॉडल हैं. उनको 3 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. इसके अलावा दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एवा ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया. एवा ने इस वीडियो में बताया कि एक बार वो शुगर डैडी वेबसाइट देख रही थीं कि उन्हें इस साइट पर अपने पिता अकाउंट दिख गया. आप को बता दें कि शुगर डैडी का अर्थ होता है ज्यादा उम्र के वो पुरुष जो कम उम्र की लड़कियों के साथ वक्त बिताने के लिए और उनके साथ संबंध बनाने के लिए मोटी रकम और गिफ्ट्स देते हैं.

पिता को एडल्ट साइट पर देखने के बाद युवती ने किया मैसेज
3 अक्टूबर को टिकटॉक पर पोस्ट किए वीडियो में एवा ने बताया कि वो एक शुगर डैडी वेबसाइट को अक्सर चलाती थीं. एक दिन वो वेबसाइट देख रही थीं कि उन्हें अपने पिता से मिलता-जुलता एक शख्स नजर आया. जब उन्होंने ध्यान से प्रोफाइल देखी तो वो दंग रह गईं. वो शख्स उनका पिता ही था. एवा ने पिता को छेड़ने के लिए उन्हें मैसेज किया- ‘हाय डैड’. एवा का मैसेज देखकर उनके पिता चौकन्ने हो गए और उन्होंने तुरंत एवा को ब्लॉक कर दिया और इस बारे में उससे कभी बात नहीं की. वीडियो वायरल होने के बाद एवा के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया. कई लोगों ने तो उन्हें सलाह दी कि एवा को अपनी मां से इस बारे में बात करनी चाहिए और अपने पिता की असलियत बता देनी चाहिए. लोगों की इस राय के बाद एवा ने बताया कि उसने अपनी मां को इस बारे में बता दिया मगर उसके पिता ने उन्हें एक महंगा ब्रेसलेट गिफ्ट किया जिसके बाद मां की नाराजगी खत्म हो गई. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments