अंतरराष्ट्रीय

5000 औरतों के साथ संबंध बना चुका है ठरकी राजा! 'गंदी' आदत छुड़ाने के लिए शरीर में डालना पड़ा फीमेल हॉर्मोन
23-Oct-2021 8:28 AM (161)
5000 औरतों के साथ संबंध बना चुका है ठरकी राजा! 'गंदी' आदत छुड़ाने के लिए शरीर में डालना पड़ा फीमेल हॉर्मोन

दुनिया के अलग-अलग देशों के राजा-महाराजों से जुड़े कई किस्से इतिहास के पन्नों में दर्ज हैं जो आज भी चर्चा का विषय बने रहते हैं. इन राजाओं के ऐसे कई राज हैं जिन्हें कम लोग जानते हैं. कुछ अच्छे तो कुछ बुरे राज उनकी जिंदगी के वो सच हैं जिसे उन्होंने लंबे वक्त तक दुनिया से दूर रखने की कोशिश की मगर सच सामने आ ही जाता है. इन दिनों स्पेन के एक पूर्व राजा से जुड़ी एक खबर काफी चर्चा में है. हाल ही में उनका काला सच दुनिया के सामने आ गया है जिसके बारे में जानकर सब दंग हो गए हैं.

स्पेन की रॉयल फैमिली के पूर्व राजा जुआन कार्लोस ने साल 1975 में राजा का पद संभाला था. अब जुआन से जुड़ी एक विवादित खबर ने सभी को दंग कर दिया है. द टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जुआन एक सेक्स एडिक्ट थे. उनका ये एडिक्शन पूरे देश के लिए चिंता का विषय था क्योंकि देश का नाम बदनाम हो रहा था. हाल ही में स्पेन के पूर्व पुलिस कमिशनर जोस मैनियुल ने एक पार्लियामेंट्री हियरिंग के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जुआन को सेक्स की इतनी बुरी लत थी कि उन्होंने 5 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी लत स्टेट प्रॉब्लम बन गई थी. इस समस्या से निजाद पाने के लिए उनके शरीर में फीमेल हार्मोन डालने पड़े थे जिससे की उनके अंदर के पुरुष होर्मोन को कम किया जा सके.

डेली मेल की एक रिपोर्ट ने तो यहां तक दावा किया था कि जुआन ने प्रिसेंस डायना को भी अपनी प्रेमिका बनने के लिए अप्रोच किया था हालांकि हम इस रिपोर्ट के सच होने का दावा नहीं करते हैं. स्पेनिश इतिहासकार Amadeo Martinez Ingles ने तो जुआन पर एक किताब भी लिखी थी जिसका नाम Juan Carlos: The King Of 5,000 Lovers. स्पेनिश सिंगर, बेल्जियन गवर्नेस और इटालियन प्रिंसेस से उनके संबंध होने की भी खबरें सामने आ चुकी हैं. इस बुक में दावा किया गया है कि जुआन ने सिर्फ 6 महीने में 62 औरतों के साथ संबंध बनाए थे. इस वक्त जुआन निर्वासन पर हैं और अबू धाबी में रह रहे हैं. जुआन पर पैसों की हेरा-फेरी करने का आरोप लगा था. जिसके बाद वो देश छोड़कर भाग निकले. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments