अंतरराष्ट्रीय

कुत्ते के साथ दुल्हन ने कराया अनोखा फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए लोग
23-Oct-2021 2:30 PM (85)
कुत्ते के साथ दुल्हन ने कराया अनोखा फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए लोग

अमेरिका की रहने वालीं हाना किम ने लंबे वक्त बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड जाराड ब्रिकमैन के साथ शादी का फैसला लिया तो वे अपने साथ वेडिंग वेन्यू पर अपने प्यारे डॉग को भी लेकर गईं. उनकी एंट्री के दौरान उनके साथ उनका प्यारा डॉग भी मौजूद था.

हाना जहां खुद शादी के लिए खूबसूरत सफेद गाउन में सजी थीं, तो वहीं उनका प्यारा गोल्डेन रिट्रीवर डॉग भी शादी के लिए खास लिबास में सज-धजकर तैयार हुआ था. हाना किम ने हाथ में गुलदस्ता लिए हुए अपने डॉग को साथ लेकर शादी के लिए एंट्री की तो सब उन्हें देखते ही रह गए.

जाराड ब्रिकमैन और हाना किम की शादी ओरेगन के कैंप कोल्टन के जंगलों में ऑर्गनाइज़ की गई थी. हाना और उनके डॉग के साथ एंट्री के बाद फोटोग्राफर ने उनकी पिक्चर्स क्लिक करनी शुरू कर दीं. इस दौरान पेट और ओनर के बीच की क्यूट बॉन्डिंग कैमरे में जब कैद हुईं, तो खुद हाना भी इसे देखकर बेहद खुश हुईं क्योंकि वे कुछ ऐसी की यादें चाहती थीं.

वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें लेने वाली फोटोग्राफर का नाम स्टेपनी नैशट्रैब है. उन्होंने इसे अब तक का सबसे क्यूट फोटोशूट बताया है. उन्होंने भी इस प्यारे से फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है कि पेट डॉग गम्बो शादी के दिन अपनी मालकिन के साथ ये फोटोशूट कराकर बेहद खुश था.

इश शादी से जुड़ी हुई सबसे खास बात ये है कि हाना और उनके मंगेतर की मुलाकात भी साल 2014 में डॉग्स की वजह से ही हुई थी. ऐसे में उन्होंने हमेशा ही ये चाहा कि डॉग्स उनकी ज़िंदगी का अहम हिस्सा बने रहें. यही वजह है कि शादी की हर सेरेमनी में डॉग ब्रिगेड शामिल रही.

हाना किम और उनके पेट के बीच की बॉन्डिंग और उनकी कैंडिड तस्वीरें देख लोग उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. शादी में इस तरह डॉग को शामिल करने के उनके फैसले की लोग तारीफ भी कर रहे हैं. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments