राष्ट्रीय

MNS प्रमुख राज ठाकरे हुए कोरोना संक्रमित, मां की भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव, घर में चल रहा इलाज
23-Oct-2021 10:27 PM (90)
MNS प्रमुख राज ठाकरे हुए कोरोना संक्रमित, मां की भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव, घर में चल रहा इलाज

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनके अलावा उनकी मां की भी कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव. कोरोना से संक्रमित होने की वजह से एमएनएस की भांडुप में प्रस्तावित सभा भी आगे के लिए टाल दी गई है. ये सभा आज होनी थी.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राज ठाकरे और उनकी मांग का घर पर इलाज हो रहा है. दोनों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

मुंबई में कैसी है कोरोना की स्थिति

मुंबई में कोरोना संक्रमण के मामले अभी भी आना जारी हैं. शनिवार को मुंबई में कोरोना के 465 नये मामले सामने आए और पांच लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो गई. कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या आज 562 रही. मुंबई में फिल्हाल 39 इमारतें ऐसी हैं, जिन्हें कोरोना के चलते सील किया गया है. हालाकि आज कंटेनमेंट ज़ोन की संख्या आज ज़ीरो रही.

देश में आज कितने मामले आए

देश में एक दिन में कोविड-19 से 666 मरीजों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या 4,53,708 पर पहुंच गयी है, जबकि उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम होकर 1,73,728 हो गयी, जो 233 दिनों में सबसे कम है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शनिवार को सुबह आठ बजे तक अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, संक्रमण के एक दिन में 16,326 नए मामले आने से महामारी के कुल मामलों की संख्या 3,41,59,56 हो गयी है.

अधिकारियों ने बताया कि केरल ने शनिवार को पिछली अवधि से 292 मौतों के आंकड़े का मिलान किया है, इसलिए मृतकों की संख्या अधिक है. केरल में पिछले 24 घंटे में 99 मरीजों की मौत हुई है. ( abplive)

अन्य पोस्ट

Comments