कारोबार

अविनाश ग्रुप भव्य आवास मेले का अंतिम दिन, खरीदें घर और उपहार में पाएं इलेक्ट्रॉनिक गुड्स
24-Oct-2021 12:45 PM (110)
अविनाश ग्रुप भव्य आवास मेले का अंतिम दिन, खरीदें घर और उपहार में पाएं इलेक्ट्रॉनिक गुड्स
रायपुर, 24 अक्टूबर। अविनाश ग्रुप अपने बायर्स के लिए 22 से 24 अक्टूबर तक हैप्पी होम ऑफर के तहत आयोजित आवास मेला में हर सेगमेंट और बजट अनुरूप फ्लैट, बंगलों और रेजिडेंशियल प्लाट की खरीदी पर विशेष ऑफर लेकर आया है। आज आवास मेला के अंतिम दिन आपको घर या प्लाट की खरीदी पर मिलेगा इलेक्ट्रॉनिक गुड्स पैकेज का विशेष उपहार जो आप अपने घर में चाहते हैं।
 
अविनाश ग्रुप के लैंडमार्क प्रोजेक्ट कैपिटल होम्स 2 सड्डू, अविनाश वाटिका उरकुरा, सनसिटी दलदल सिवनी, गार्डन सिटी सेमरिया, आशियाना कबीर नगर और एलीट होम्स विधानसभा रोड में आयोजित इस तीन दिवसीय आवास मेला का लाभ उठा सकते हैं। 22 से 24 अक्टूबर तक मॉडर्न लाइफस्टाइल, बेस्ट एमिनिटीज, प्राइम लोकेशन बेहतर कनेक्टिविटी वाले प्रोजेक्ट कैपिटल होम्स 2 में 1, 2 एवं 3 बीएचके अपार्टमेंट्स, अविनाश सनसिटी में 1, 2 एवं 3 बीएचके अपार्टमेंट्स, सनसिटी में रेजिडेंशियल प्लॉट्स बंगलो, गार्डन सिटी में रेसिडेंशियल सिटी बंगलो, आशियाना में 1 बीके 1 एवं 2 बीएचके अपार्टमेंट और एलीट होम्स में डुप्लेक्स की बुकिंग पर ग्राहकों को टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव ओवन आदि उपहार स्वरूप मिलेंगी।
 
फेस्टि सीजन में घर खरीदने के साथ अपने बायर्स व  ग्राहकों को उपहार देने के पीछे अविनाश ग्रुप की सोच है कि अपने ग्राहकों को कैसे उनके बजट अनुरूप घर लें एवं उसमें उनकी रोजमर्रा में उपयोगी वस्तुओं का बजट भी सही तरीके से मैनेज हो सके और उनके ऊपर कोई अतिरिक्त भार न पड़े। अविनाश ग्रुप समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए ऐसे आवास मेला व ऑफर्स का आयोजन लगातार करता रहा है।
 
इस वर्ष भी त्यौहार में अपने ग्राहकों के घर के सपनों को पूरा करने के लिए हैप्पी होम ऑफर के तहत तीन दिवसीय भव्य आवास मेला का आयोजन किया गया है। यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है। इसलिए अगर आप भी शानदार लोकेशन में बेहतरीन एमिनिटीज के साथ नया घर खरीदने की सोच रहे हैं। इस फेस्टिव सीजन में अविनाश ग्रुप का हैप्पी होम ऑफर आपकी खुशियों को दोगुना करेगा। छत्तीसगढ़ के सर्वाधिक विश्वसनीय कंपनी द्वारा यह ऑफर ग्राहकों के लिए एक विशेष आकर्षण एवं चर्चा का विषय बना हुआ है।

अन्य पोस्ट

Comments