अंतरराष्ट्रीय

पुलिस की नौकरी छोड़ सोशल मीडिया स्टार महिला, ग्लैमर से उड़ा रही है फैंस के होश !
29-Nov-2021 12:04 PM (191)
पुलिस की नौकरी छोड़ सोशल मीडिया स्टार महिला, ग्लैमर से उड़ा रही है फैंस के होश !

 

The Mirror में छपी रिपोर्ट के मुताबिक लिनी कार ने यूनाइटेड किंगडम के लिंकनशायर पुलिस में काम कर रही थी. उन्होंने अपने पद से तब इस्तीफा दे दिया था, जब उन पर झूठ बोलकर छुट्टी लेने का आरोप लगा था. उन्होंने मानसिक बीमारी का बहाना बनाकर ट्रैवलिंग की थी.

पूर्व पुलिस अधिकारी रहीं लिनी ने अपने डिपार्टमेंट पर ये भी आरोप लगाया है कि उनके साथ गलत व्यवहार किया गया था. वो ईमानदारी से अपना काम करती थीं और उन्होंने छुट्टी लेने के लिए झूठ नहीं बोला था.साल 2018 में लिनी कार ने पुलिस सर्विस से इस्तीफा दे दिया था. लिनी का कहना था कि वो तमाम अलग-अलग जगहों से अपनी फोटो सोशल मीडिया डालती थीं, जिसे लेकर उनके कर्मचारी उन्हें पसंद नहीं करते थे.

साल 2018 में लिनी कार ने पुलिस सर्विस से इस्तीफा दे दिया था. लिनी का कहना था कि वो तमाम अलग-अलग जगहों से अपनी फोटो सोशल मीडिया डालती थीं, जिसे लेकर उनके कर्मचारी उन्हें पसंद नहीं करते थे.


नौकरी छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने सिर्फ अपनी ट्रैवेलिंग की पिक्चर्स डालनी शुरू कर दीं और उन्हें लोग काफी पसंद करने लगे. फिलहाल उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

14 साल तक पुलिस सर्विस में पुलिस कॉन्स्टेबल और पुलिस इंस्पेक्टर के तौर पर काम करने के अनुभव को लेकर वे कहती हैं कि उन्होंने खुद पर गर्व है. फिलहाल वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोग उनकी तस्वीरें पसंद भी करते हैं.

36 साल की लीन कार सोशल मीडिया के ज़रिये पैसे भी कमा रही हैं और घूमने का अपना शौक भी पूरा कर रही हैं. वे कहती हैं कि उन्होंने सारी निगेटिविटी को अपने अंदर से निकाल दिया है ताकि वे खुलकर अपनी ज़िंदगी जी सकें. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments